Move to Jagran APP

देसी शराब के साथ दो महिला समेत चार गिरफ्तार

मुशहरी थाना क्षेत्र के बेदौलिया गाव से मुशहरी पुलिस ने बुधवार की सुबह देसी शराब के साथ दो महिला तस्करो को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 01:46 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 01:46 AM (IST)
देसी शराब के साथ दो महिला समेत चार गिरफ्तार
देसी शराब के साथ दो महिला समेत चार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: मुशहरी थाना क्षेत्र के बेदौलिया गाव से मुशहरी पुलिस ने बुधवार की सुबह देसी शराब के साथ दो महिला तस्करो को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पांच लीटर चुलाई शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह बेदौलिया निवासी सीमा देवी और सुशीला देवी अलग अलग बोतल में चुलाई शराब लेकर बेचने जा रही थी। इस दौरान गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस ने चुलाई शराब के साथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने दो वर्ष से शराब बेचने की बात स्वीकार की। दोनों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मीनापुर: थाना क्षेत्र के राघोपुर से पाच लीटर देसी शराब के साथ राघोपुर से वकील सहनी और मुस्तफगंज से सुरेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि एएसआइ रामचंद्र पंडित के बयान पर दर्ज की गई है।

prime article banner

शराब के साथ गिरफ्तार धंधेबाज ने बताए कई के नाम

मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मोहन सहनी टोला से 83 कार्टन शराब जब्ती मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की कवायद तेज कर दी गई है। मौके से गिरफ्तार निरंजन कुमार से पूछताछ में मिली जानकारी पर पुलिस ने बुधवार को मुशहरी, बेला समेत कई जगहों पर छापेमारी की। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अन्य आरोपितों पर नकेल कसने की कवायद चल रही है। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपित ने कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में जानकारी दी है। इसमें कहा कि इन सभी द्वारा चोरी-छिपे शराब का धंधा किया जाता है। पुलिस की तरफ से इन सभी पर नकेल कसने की कवायद चल रही है। बता दें कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने मोहन सहनी टोला से शराब जब्त की थी। इस दौरान वहां से पिकअप, बाइक व स्कूटी भी जब्त की गई थी। पकड़े गए धंधेबाज के पास से मिले मोबाइल का काल डिटेल्स पर भी पुलिस की तरफ से कार्रवाई चल रही है। मगर कामयाबी नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि मुशहरी छोटी कोठिया के किशोर सहनी द्वारा शराब की खेप मंगवाई जाती है। इसके बाद निरंजन व अन्य के द्वारा शराब की बिक्री की जाती है। पूछताछ के बाद निरंजन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.