Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में लूटपाट और हत्या की साजिश में जुटे चार अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

पेट्रोल पंप लूट हत्या समेत कई घटनाओं में पहले भी जा चुके जेल पूछताछ में आए कई के नाम सामने। आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के अलावा मादक पदार्थ की करते थे तस्करी। संबंधित थाने से रिकार्ड खंगालकर नकेल कसने की कवायद की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 08:45 AM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 08:45 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में लूटपाट और हत्या की साजिश में जुटे चार अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार
पूर्व के मामलों में सभी को रिमांड किया जाएगा। फोटो: जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। शहर के सूतापटटी में बड़ी घटना को अंजाम देने के पूर्व ही चार अपराधियों को विशेष पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर गुरुवार को कई जगहों पर छापेमारी की गई। इसके बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी थी। इसके पूर्व ही गुप्त सूचना पर उनके नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश व अन्य पुलिसकर्मियों ने छोटी सरैयागंज इलाके में नाकेबंदी कर दो बाइक सवार चार अपराधियों को दबोच लिया। ये सभी पहले भी हत्या, पेट्रोल पंप लूट, आम्र्स एक्ट, बाइक चोरी आदि के मामले में जेल जा चुके हैं। इन सभी के संबंधित थाने से रिकार्ड खंगालकर नकेल कसने की कवायद की जा रही है। पूर्व के मामलों में सभी को रिमांड किया जाएगा। गिरफ्तार अपराधियों में मनियारी पुरुषोत्तमपुर का रौशन कुमार, बरुराज लखनसेन का राजा ङ्क्षसह, सकरा रामनगर का राहुल झा और रघुनाथपुर दोनबा का पंकज कुमार शामिल है। इनके पास से दो कट्टा, पांच गोली, दो चोरी की बाइक, चार मोबाइल सेट व एक किलो गांजा बरामद किया गया है। डीएसपी ने कहा कि कई घटनाओं में इन सभी की संलिप्तता मिली है। साथ ही पकड़े गए अपराधियों द्वारा लूटपाट व छिनतई के अलावा गांजा व चरस की तस्करी भी करता था। दूसरे जिले के मादक पदार्थ के धंधेबाजों से भी इनके संपर्क सामने आए हैं। मोबाइल के डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं, ताकि गिरोह में शामिल अन्य पर नकेल कसा जा सके। 

loksabha election banner

लुटेरों की निशानदेही पर और दो दबोचे गए

मुजफ्फरपुर : शहर व इससे सटे विभिन्न इलाकों में लूटपाट करने में हिरासत में लिए गए छह संदिग्धों की निशानदेही दो और पकड़े गए हैं। नगर डीएसपी ने बताया कि लूटपाट करने वाले गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संयुक्त रूप से कार्रवाई चल रही है। बता दें कि विशेष पुलिस टीम ने बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी कर आधा दर्जन लुटेरों को हिरासत में लिया था। हाल के दिनों में शहर के विभिन्न इलाकों में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने लूटपाट व झपट्टा मार की कई घटनाओं को अंजाम दिया था। इसके मद्देनजर एसएसपी के निर्देश पर गठित विशेष टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.