Move to Jagran APP

पश्‍चिम चंपारण के वाल्मीकिनगर में फाइनेंस कंपनी से लूट मामले के उद्भेदन के लिए एसआइटी का गठन

पश्‍चिम चंपारण के लूट मामले में उद्भेदन के लिए एसआइटी का गठन क‍िया गया। जिसका नेतृत्व बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद कर रहे हैं। इस टीम में वाल्मीकिनगर नौरंगिया लौकरिया के थानाध्यक्षों के शामिल किया गया है। West Champaran crime news

By DharmendraEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 05:36 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 05:36 PM (IST)
पश्‍चिम चंपारण के वाल्मीकिनगर में फाइनेंस कंपनी से लूट मामले के उद्भेदन के लिए एसआइटी का गठन
फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुई लूटपाट की घटना का एसआटी करेगी जांच।

पश्‍चिम चंपारण, जेएनएन। वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र में भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुई लूटपाट की घटना के उद्भेदन के लिए एसआटी टीम का गठन कर लिया गया। जिसका नेतृत्व बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद कर रहे हैं। इस टीम में वाल्मीकिनगर, नौरंगिया, लौकरिया के थानाध्यक्षों के शामिल किया गया है। टीम का नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ श्री प्रसाद ने बताया कि फाइनेंस कंपनी से हुई लूट की घटना के बाद पुलिस लगातार अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ठोस सफलता हाथ नहीं लगी है। वैसे टीम का नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ ने बताया कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

यहां बता दे कि बीते 24 नवम्बर की शाम उक्त फाइनेंस कंपनी के कर्मी राज कुमार राम अपनी बाइक से पैसे की वसूली कर बगहा लौट रहा था कि वाल्मीकिनगर थाने के धोबहा पुल के पहले ही बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने बंदूक का भय दिखा कर रुपये से भरा बैग व उसकी मोबाइल लेकर फरार हो गए। जबकि उसकी बाइक को छोड़ दिया था। वैसे पुलिस जिले में एक सप्ताह के अंदर वाल्मीकिनगर व रामनगर थाना क्षेत्र में उक्त कंपनी के दो कर्मियों से हुई करीब तीन की लूट के बाद स्थानीय व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। वैसे घटना के बाद अधिकतर थानों की पुलिस ने बैक कर्मियों तथा पेट्रोल पंप के कर्मियों को हिदायत दी गई है कि पैसे ले जाने के दौरान पहले संबंधित पुलिस को सूचना दें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.