Move to Jagran APP

पिकअप ने पांच वर्षीय बालक को कुचला, मौत, दादा गंभीर रूप से घायल

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम। बीडीओ और थानाध्यक्ष ने सौंपा 20 हजार का चेक। परिवार में मचा कोहराम। सड़क पार करने के दौरान हुई घटना।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 05:10 PM (IST)
पिकअप ने पांच वर्षीय बालक को कुचला, मौत, दादा गंभीर रूप से घायल
पिकअप ने पांच वर्षीय बालक को कुचला, मौत, दादा गंभीर रूप से घायल

समस्तीपुर, जेएनएन। तेज रफ्तार की पिकअप द्वारा पांच वर्षीय बालक को कुचलने से उसकी मौत हो गई। जबकि उसके दादा गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव स्थित कमला गेट के समीप एनएच- 28 पर सोमवार की सुबह हुई। गंभीर रूप से जख्मी दादा को लोगों ने पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने बालक के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया।

loksabha election banner

   मृतक की पहचान सैदपुर गांव निवासी श्रवण शर्मा का पुत्र अमित राज उर्फ पांते के रूप में हुई है। घायल दादा गौरी शर्मा है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह सदल-बल जामस्थल पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास करने लगे। वहीं बीडीओ विजय कुमार ठाकुर ने तत्काल मृत बालक के परिजन को 20 हजार रुपये का चेक मुहैया करवाया। इसके बाद लोगों ने जाम समाप्त कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

   वहीं ठोकर मारने वाली पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। घटना के बाबत बताया गया है कि सुबह में बालक अपने दादा गौरी शर्मा का हाथ पकड़कर एनएच पार कर रहा था। इसी बीच मुसरीघरारी की ओर से आ रही मालवाहक पिकअप ने बालक को अपने चपेट में लेकर रौंद डाला। जबकि उसके दादा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद पीडि़त बालक के घर में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.