Move to Jagran APP

मधुबनी में अपराध की साजिश रचते पांच अपराधी गिरफ्तार, दो पिस्टल एवं दस कारतूस बरामद

Madhubani News मधुबनी शहर के गांधी चौक बलुआ स्थित एक घर से की गई गिरफ्तारी। अंतरजिला गिरोह के अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी। पांच मोबाइल 76 हजार रुपये नकद एवं दो बाइक भी बरामद।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 06:34 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 06:34 PM (IST)
मधुबनी में अपराध की साजिश रचते पांच अपराधी गिरफ्तार, दो पिस्टल एवं दस कारतूस बरामद
गिरफ्तार अपराधियों व बरामद हथियार के साथ पुलिस

मधुबनी, जेएनएन। किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने से पहले ही पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मधुबनी शहर के गांधी चौक, बलुआ मुहल्ला स्थित एक घर में पांच बदमाश किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश रच रहे थे। लेकिन, इसकी भनक नगर थाना पुलिस को लग गई। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के लिए पुलिस इंस्पेक्टर सह नगर थानाध्यक्ष धरम पाल के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। नगर थाना की छापेमारी टीम ने बलुआ, गांधी चौक मुहल्ला स्थित एक घर में छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश रच रहे पांच बदमाशों को मौके पर ही पुलिस ने दबोच लिया।

loksabha election banner

 बदमाशों के पास से दो देसी पिस्टल, दस जिंदा कारतूस, 76 हजार रुपये नकद, पांच मोबाइल, एक चाकू एवं दो बाइक बरामद कर पुलिस ने जब्त कर लिया। इस प्रकार पुलिस की सक्रियता से बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही पांच बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गया। इसे नगर थाना पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। नगर थानाध्यक्ष धरम पाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के गोशाला चौक गौरक्षणी टोला निवासी राजेश कुमार गिरी, रहिका थाना क्षेत्र के दुर्गीयाही निवासी लक्ष्मण कुमार यादव उर्फ सत्या, रहिका थाना क्षेत्र के खरौआ निवासी सोनू कुमार महतो, बिस्फी थाना क्षेत्र के नाहस रुपौली निवासी जितेन्द्र यादव एवं सीतामढ़ी जिला के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के निवासी सतीश कुमार यादव शामिल हैं।

 पुलिस ने छापेमारी के दौरान अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, दस जिंदा कारतूस, 76 हजार रुपये नकद, पांच माबाइल, एक चाकू एवं दो बाइक बरामद कर जब्त भी कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार किए गए सभी बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस को कई अहम जानकारी भी मिली है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को इस बड़ी सफलता के लिए पुलिस अधीक्षक ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है। छापेमारी टीम में पुलिस इंस्पेक्टर सह नगर थानाध्यक्ष धरम पाल, नगर थाना के दारोगा चन्द्रकेतु, अरविंद कुमार एवं पीपी देव, पैंथर मोबाइल के सिपाही अभिजीत कुमार एवं गांधी कुमार शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.