Move to Jagran APP

मीनापुर में दुर्घटना में मछली व्यवसायी की मौत

मीनापुर के मकसूदपुर में नदी पुल के उत्तरी छोर पर रविवार सुबह करीब 430 बजे में सीतामढ़ी की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 01:51 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 01:51 AM (IST)
मीनापुर में दुर्घटना में मछली व्यवसायी की मौत
मीनापुर में दुर्घटना में मछली व्यवसायी की मौत

मुजफ्फरपुर। मीनापुर के मकसूदपुर में नदी पुल के उत्तरी छोर पर रविवार सुबह करीब 4:30 बजे में सीतामढ़ी की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

बताते हैं कि हथौड़ी थाना क्षेत्र के श्याम सुंदर सहनी के पुत्र किशन सहनी (26) मछली व्यवसायी थे। वह सुबह घर से मछली लाने के लिए बाइक से बाजार समिति के लिए निकले थे। इसी दौरान रास्ते में मकसूदपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, बाइक को कब्जे में ले लिया। वह अपने पीछे पत्नी, दो पुत्री व एक पुत्र छोड़ गए हैं। घटना की जानकारी होते ही स्वजन में कोहराम मच गया।

बोचहां में आटो व बाइक में टक्कर, तीन लोग जख्मी : बोचहां थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन सड़क एनएच 57 के एतवारपुर ताज गाव के पास माल वाहक आटो व बाइक में टक्कर हो गई। इसमें दोनों के चालक सहित तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस से घायल आटो चालक मो. असगर, मो.इतेखार व बाइक चालक को एसकेएमसीएच भेजा है। बताते हैं कि माल वाहक आटो मुजफ्फरपुर से फल लोड करके झझारपुर जा रहा था। इसी बीच एतवारपुर ताज गाव के पास गलत साइड से बाइक आ गई। इसे बचाने में बाइक और आटो में टक्कर हो गई। इसके बाद आटो गढ्डे में गिरकर पलट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.