Move to Jagran APP

पहले दोस्ती के जाल में फंसा कर गलत काम कराया, अब युवती की आपत्तिजनक तस्वीर कर दी वायरल

पीड़िता ने काजीमोहम्मदपुर थाना में की शिकायत दो को बनाया आरोपित। कहा आरोपित केस उठाने की दे रहा धमकी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 08:03 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 08:03 AM (IST)
पहले दोस्ती के जाल में फंसा कर गलत काम कराया, अब युवती की आपत्तिजनक तस्वीर कर दी वायरल
पहले दोस्ती के जाल में फंसा कर गलत काम कराया, अब युवती की आपत्तिजनक तस्वीर कर दी वायरल

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। दोस्ती के जाल में फंसा कर युवती की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामलेे में शहर के एक युवक व उसके साथी के खिलाफ काजीमोहम्मदपुर थाना में शिकायत की गई है। इसमें एक युवक ब्रह्मपरा थाना के राहुल नगर व दूसरा मिठनपुरा थाना के चंदवारा मोहल्ला का है।

loksabha election banner

आरोपितों ने की छेडख़ानी

युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि रविवार को वह बीबीगंज मोहल्ले से गुजर रही थी। आरोपितों ने उसे रोक कर छेडख़ानी शुरू कर दी। उससे जबरन एक सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिया। अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी देते हुए कहा कि केस करने चली हो। तुम्हारा फोटो वायरल कर दिया है। घर आने के बाद मोबाइल देखा तो उसका फोटो वायरल हो चुका था।

लड़कियों का गलत धंधे में इस्तेमाल

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित गलत छवि का है। भोली-भाली लड़कियों को दोस्ती की जाल में फंसाकर उसे गलत धंधे में इस्तेमाल करता है। इसके बाद उसके साथ ब्लैकमेलिंग करता है। उसने इससे पहले भी उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला अभी कोर्ट में लंबित है। केस को उठाने के लिए भी कई बार आरोपित ने उसे धमकी दी है। इस संबंध में काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि आवेदन उन्हें नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर वे आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.