जुलूस निकालने पर नवनिर्वाचित मुखिया व पूर्व मुखिया के समर्थकों में भिड़ंत, फायरिग

मनियारी थाना क्षेत्र की चैनपुर वाजिद पंचायत में नवनिर्वाचित मुखिया अजहरुल हक निराले की ओर से निकाले गए विजय जुलूस को लेकर भिड़ंत हो गई।

JagranPublish: Fri, 29 Oct 2021 01:31 AM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 01:31 AM (IST)
जुलूस निकालने पर नवनिर्वाचित मुखिया व पूर्व मुखिया के समर्थकों में भिड़ंत, फायरिग

मुजफ्फरपुर : मनियारी थाना क्षेत्र की चैनपुर वाजिद पंचायत में नवनिर्वाचित मुखिया अजहरुल हक निराले की ओर से निकाले गए विजय जुलूस को लेकर भिड़ंत हो गई। वहां खड़े एक युवक ने जुलूस पर ताबड़तोड़ लगभग आधा दर्जन राउंड फायरिग की। फायरिग में जुलूस में शामिल मो.जौहर अली व मुजाहिद को गोली लगी। दोनों को बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट, पत्थरबाजी व चाकूबाजी हुई। चाकूबाजी में पूर्व सरपंच अफरोज आलम गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस बल के साथ मनियारी थानाध्यक्ष अरविंद पासवान घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने नवनिर्वाचित मुखिया अजहरुल हक सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। फायरिग का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वहां खड़ा एक युवक पिस्तौल से कई राउंड फायरिग करता दिख रहा है। एक दूसरा युवक उसका कंधा पकड़ता है। उसके आसपास कई लोग जमा हैं। नजदीक में एक कार भी खड़ी है। मो.अफरोज ने नवनिर्वाचित मुखिया चैनपुर बंगरा गांव के अजहरुल हक सहित 18 को आरोपित बनाया है। उसने चाकूबाजी व फायरिग करने का आरोप भी लगाया है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में हिसा हुई है। नवनिर्वाचित मुखिया सहित अन्य को गिरफ्तार किया गया है। गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। घटना के संबंध में वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

प र्व सरपंच के घर के निकट पहुंचते ही शुरू हुई फायरिग : म खिया पद पर इस बार अजहरुलहक निराले ने जीत हासिल की है। जीत की खुशी में अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को पंचायत क्षेत्र में जुलूस निकाला। जैसे ही जुलूस चैनपुर बंगरा गांव में पूर्व सरपंच अफरोज आलम के घर के निकट पहुंचा, बाइक पर सवार एक युवक ने फायरिग शुरू कर दी। इससे जुलूस में अफरातफरी मच गई। जान बचाने के लिए लोग इधर-उधर भागने लगे। आसपास के लोग घरों में छिप गए। देखते-देखते दोनों पक्षों के दर्जनों लोग आमने-सामने आ गए और मारपीट व चाकूबाजी होने लगी। पूरा गांव रणक्षेत्र में बदल गया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम