Move to Jagran APP

मोतिहारी में दिनदहाड़े बाइक लूटने की कोशिश, विफल हाेने पर मारी गोली East Champaran News

मोतिहारी शहर के लखौरा रोड की घटना। बदमाशों ने एक युवक से दिनदहाड़े मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया सफल नहीं होने पर गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी है।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 03:08 PM (IST)
मोतिहारी में दिनदहाड़े बाइक लूटने की कोशिश, विफल हाेने पर मारी गोली East Champaran News
मोतिहारी में दिनदहाड़े बाइक लूटने की कोशिश, विफल हाेने पर मारी गोली East Champaran News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोतिहारी शहर के लखौरा रोड में वास्तुबिहार कॉलोनी के पास हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक से दिनदहाड़े मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया। इसमें सफल नहीं होने पर बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और फरार हो गये। गंभीर रुप से घायल युवक गोलू कुमार (22) को शहर के छतौनी स्थित रहमानिया नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। गोली उसके पेट में लगी है।  

loksabha election banner

 बताया जाता है कि मोतिहारी शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत भरवलिया निवासी अजय साह का पुत्र गोलू अपनी नई अपाची बाइक से लखौरा स्थित फूआ के घर गया था। वहां से लौटने के क्रम में वास्तुबिहार कॉलोनी के समीप बदमाशों ने उससे बाइक छीनने का प्रयास किया। जब युवक ने अपराधियों का विरोध किया तो हथियारों से लैश बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गये।

 युवक के चिल्लाने पर आसपास के लोग जुटे तथा उसे इलाजे के लिए शहर के छतौनी स्थित नर्सिंग होम लेकर आये। युवक ढाका रोड स्थित भरवलिया चौक पर मिठाई की दुकान संचालित करता है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार सिंह व थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे के नेतृत्व में अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.