Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में कपड़ा व्यवसायी पर फायरिंग, इलाके में सनसनी, पुलिस की जांच शुरू

घटना शहर से सटे मधुवन की। बाल-बाल बचा व्यवसायी। मधुवन रोड में बाईक सवार अपराधियों ने पीछा करना शुरु किया। व्यवसायी के नहीं रुकने पर बदमाशों ने गोली चला दी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 12:31 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 12:31 PM (IST)
सीतामढ़ी में कपड़ा व्यवसायी पर फायरिंग, इलाके में सनसनी, पुलिस की जांच शुरू
सीतामढ़ी में कपड़ा व्यवसायी पर फायरिंग, इलाके में सनसनी, पुलिस की जांच शुरू

सीतामढ़ी, जेएनएन। बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की सुबह शहर से सटे मधुवन में कपड़ा व्यवसायी पर फायरिंग कर दहशत फैला दी। हालांकि व्यवसायी बाल-बाल बच गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब शहर स्थित पूनमश्री नामक कपड़ा दुकान के मालिक रजनीश कुमार स्कूटी पर सवार होकर मंगलवार की सुबह लगमा से मधुवन के रास्ते सीतामढ़ी लौट रहे थे। मधुवन रोड में बाईक सवार अपराधियों ने पीछा करना शुरु किया। व्यवसायी के नहीं रुकने पर बदमाशों ने गोली चला दी। हालांकि गोली व्यवसायी को नहीं लगी।

prime article banner

  बदमाशों ने मधुवन गांव के पास व्यवसायी को हत्या की धमकी भी दी। इस घटना के बाद व्यवसायी के परिजन में दहशत का माहौल है। पुलिस के अनुसार, जल्दी ही फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कपड़ा व्यवसायी से पुलिस आवश्यक पूछताछ कर रही है। फि‍लहाल फायरिंग करने के असली कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी होने के बाद पीडि़त व्यवसायी के घर पर लोगों की भीड़ जुट गई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.