Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने किराना दुकानदार पर फायरिंग कर एटीएम लुटेरे को छुड़ाया

तीन लुटेरे लूटपाट व फ्रॉड की नीयत से जुटे थे एक बैंक के समीप। फ्रॉड के शिकार पीडि़त ने शातिर को पहचान कर दबोचा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 12:12 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 12:12 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने किराना दुकानदार पर फायरिंग कर एटीएम लुटेरे को छुड़ाया
मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने किराना दुकानदार पर फायरिंग कर एटीएम लुटेरे को छुड़ाया

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। किराना दुकानदार पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दबोचे गए एटीएम लुटेरे को छुड़ाकर उसके साथी भाग निकले। घटना काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग चौक स्थित एक बैंक के समीप सोमवार की सुबह करीब 11 बजे की है। उस समय चौक पर काफी भीड़ थी और यातायात सिपाही भी तैनात थे। एटीएम लूट व फ्रॉड की नीयत से तीन लुटेरे वहां पहुंचे थे। नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन और थानाध्यक्ष मो. सुजाउद्दीन ने मौके पर पहुंचकर सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला। बाइक सवार अपराधियों की फुटेज मिली। इसी आधार पर छापेमारी शुरू की गई। गन्नीपुर के किराना दुकानदार किशन कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। चंदवारा इलाके में उसकी दुकान है।
दो माह पूर्व हुआ था फ्रॉड
पीडि़त ने बताया कि दो माह पूर्व अघोरिया बाजार स्थित एक एटीएम से कैश निकासी करने गए थे। वहां पर दो शातिरों ने झांसा देकर उसके खाते से फर्जीवाड़ा कर 33 हजार की अवैध निकासी कर ली थी। सोमवार को बहन को पहुंचाकर कलमबाग चौक स्थित बैंक में कुछ काम के सिलसिले में पहुंचे थे।
लुटेरे को देखकर पहचाना
लाल रंग की बिना नंबर प्लेट की अपाचे से दो युवक बैंक के नीचे एटीएम के समीप पहुंचे। चालक ने हेलमेट पहना था तथा दूसरे का चेहरा खुला था, जिसे देख दुकानदार ने पहचान लिया। उसी ने दो माह पूर्व झांसा देकर खाते से राशि निकासी की थी। दुकानदार ने अपने साथी व भाई विक्की को कॉल कर बुलाया।
फायरिंग कर तान दी पिस्टल
भाई व साथी के पहुंचते ही किशन ने घटना से अवगत कराया और एक शातिर को दबोच लिया। बाइक चालक को दबोचने जैसे ही उसका भाई आगे बढ़ा वह अघोरिया बाजार की तरफ भाग निकला। पकड़े गए शातिर की पिटाई करने लगा। तभी पीछे से काले रंग की बिना नंबर प्लेट की अपाचे से तीसरा साथी पहुंचा और दुकानदार के पैर के समीप फायरिंग करते हुए कनपटी पर पिस्टल तान दी। जान के भय से पकड़े गए उसके साथी को छोड़ दिया। बाइक सवार उसे अपने साथ लेकर भाग निकला।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.