Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के सुगौली में भरगावां पंचायत के मुखिया के घर पर फायरिंग, इलाके में दहशत

घटना की सूचना मुखिया पति राजेश्वर ठाकुर ने थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल को दी । सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एएसआई औरेंजेब खान व पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और विस्तृत जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखे भी बरामद किए।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 01:22 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 01:22 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के सुगौली में भरगावां पंचायत के मुखिया के घर पर फायरिंग, इलाके में दहशत
रात्रि करीब ग्यारह बारह बजे घर पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। फाइल फोटो

मोतिहारी(पूर्वी चंपारण), जासं। सुगौली थाना क्षेत्र के बड़ेया में भरगावा पंचायत मुखिया के आवास पर शुक्रवार की रात अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र की भरवागवा पंचायत की मुखिया लालसा देवी सपरिवार बढ़या गांव स्थित आवास पर थी। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में मुखिया पति बाल बाल बचे। घटना की सूचना मुखिया पति राजेश्वर ठाकुर ने थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल को दी । सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एएसआई औरेंजेब खान व पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और विस्तृत जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखे भी बरामद किए। फायरिंग से दीवार में हुएछिद्र को पुलिस ने देखा। मुखिया पति ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि करीब दस बजे दरवाजे पर खाना खाकर सोने के लिए चले गए। रात्रि करीब ग्यारह बारह बजे घर पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद वे दरवाजा खोल कर बाहर देखने के लिए निकल ही रहा थे कि फिर फायरिंग होने लगी। इसके बाद डर से वे.अपनी जान बचा कर घर के अंदर चले गए। इस घटना के बाद पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है।उन्होंने किसी से कोई दुश्मनी होने से भी इंकार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और बहुत जल्द ही अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।

loksabha election banner

हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

मुजफ्फरपुर : इमामगंज में खासमहाल की जमीन से अतिक्रमण हटाए जाने के मामले में पेच फंस सकता है। एक ओर जहां पटना हाईकोर्ट ने इस मामले में अतिक्रमण हटाने से रोकने को लेकर मुजफ्फरपुर हसन की याचिका खारिज कर दी है। दूसरी ओर वक्फ ट्रिब्यूनल ने इस मामले में प्रशासन को जवाब दाखिल करने को कहा है। ट्रिब्यूनल में दायर याचिका में संबंधित जमीन को शिया वक्फ बोर्ड की बताई गई है। साथ ही कहा गया कि वक्फ की जमीन पर निर्णय लेने का अधिकार प्रशासन को नहीं है। इसपर वक्फ बोर्ड निर्णय लेगा। इसके आलोक में प्रशासन की ओर से जवाब तैयार किया जा रहा है। वहीं एसडीओ पूर्वी ने एमएसकेबी उच्च विद्यालय प्रबंधन को चहारदीवारी बनवाने की व्यवस्था करने को कहा है, ताकि अतिक्रमण हटने वाली जगह पर इसका निर्माण हो सके। मालूम हो कि इमामगंज के मुजफ्फरपुर हसन एवं अन्य ने पहले डीएम एवं एसडीओ के यहां भी अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए आवेदन दिया था। दावा खारिज होने के बाद सोमवार को अतिक्रमण हटाया गया, मगर यह कार्रवाई अधूरी रही। 31 अगस्त को अगली तिथि तय की गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.