Move to Jagran APP

रक्सौल के सीमावर्ती गांव के समीप बॉर्डर पर युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, मची भगदड़ Eastchamparan News

रक्सौल प्रखंड क्षेत्र के पनटोका पंचायत के सिवान टोला के समीप गैस लेकर घर जा रहा था युवक। भारत-नेपाल सीमा पर तैनात नेपाल के जवान और युवक के बीच हुई कहासुनी।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 07:59 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 07:59 PM (IST)
रक्सौल के सीमावर्ती गांव के समीप बॉर्डर पर युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, मची भगदड़ Eastchamparan News
रक्सौल के सीमावर्ती गांव के समीप बॉर्डर पर युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, मची भगदड़ Eastchamparan News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। रक्सौल प्रखंड क्षेत्र के सीमावर्ती पनटोका पंचायत के सिवान टोला गांव के समीप नेपाल पुलिस द्वारा एक युवक की पिटाई और फायरिंग की घटना हुई । इसके बाद से भगदड़ मच गई। विभिन्न कार्यों से घर से बाहर निकले लोग अपने घरों की तरफ भागने लगे।

prime article banner

स्थानीय ग्रामीणों ने घटना के संबंध में कहा कि गांव में गैस की गाड़ी होम डिलवरी देने पहुंची थी। इस दौरान अजय पटेल नामक एक युवक गैस लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। इस बीच सीमा पर तैनात नेपाल पुलिस के जवानों में से एक जिसका नाम दल बहादुर बताया जाता है। उसने स्कूल के समीप से जा रहे युवक को आवाज दिया।  जैसा वहां के ग्रामीणों का कहना था। इसपर युवक व जवानों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगा। जिसे देख ग्रामीण भी धीरे-धीरे सीमा की तरफ पहुंचने लगे। इतने में जवान ने युवक की पिटाई कर हवाई फायरिंग कर दिया।  जिसे भगदड़ मच गई।

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इधर घटना की सूचना मिलते ही 47 वीं बटालियन के कमांडेंट प्रियव्रत शर्मा, हरैया ओपी प्रभारी ध्रुवनारायण घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं नेपाल सशस्त्र पुलिस और जिला पुलिस के आर थापा, वैष्णव उत्प्रेति, आरपी मिश्रा सदल स्थल पर पहुंच स्थिति की जानकारी लेने में जुटे है। दोनों देशों के अधिकारी अपने स्तर पर मामले की जानकारी ली। फिर लोगों को शांत कराया। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि तहकीकात के बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.