Move to Jagran APP

शिवहर में पीडीएस दुकान में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

Fire in PDS shop in Sheohar जिले के पिपराही प्रखंड के मेसौढ़ा में भाजपा नेता की पीडीएस दुकान में लगी आग। फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर पाया आग पर काबू। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की चर्चा है।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 10:08 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 10:08 AM (IST)
शिवहर में  पीडीएस दुकान में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख
शिवहर : अगलगी के बाद राख में तब्दील सामग्री।

शिवहर, जेएनएन। जिले के पिपराही प्रखंड अंतर्गत मेसौढ़ा गांव स्थित भाजपा नेता राम बाबू गुप्ता की पीडीएस की दुकान  और पास स्थित मां अंबे फर्नीचर दुकान में अचानक लगी आग से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। रविवार की  रात  लगी आग से अनाज, फर्नीचर, मशीन, कंप्यूटर नगदी और महत्वपूर्ण कागजात जल गए। स्थानीय लोगों की  सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। तबतक सबकुछ जल चुका था। हालांकि, फायर बिग्रेड की मुश्तैदी से आसपास के अन्य घर और दुकान जलने से बच गए।

loksabha election banner

 बताया गया है कि आग पहले राम बाबू गुप्ता की पीडीएस दुकान में लगी। बाद में आग की लपटों ने फर्नीचर दुकान को भी अपनी आगोश में ले लिया। घटना का कारण तत्काल स्पष्ट नही हो सका है। हालांकि, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की चर्चा है। बताया गया हैं कि रविवार की रात दोनों दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए थे। आधी रात दुकान से उठती तेज लपटें  देख  आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने के साथ ही फायर बिग्रेड की टीम को  सूचना  दी।

शिवहर में भी आग से घर जला

शिवहर : नगर थाना के कोठिया गांव में अलाव से लगी आग में नंदलाल गिरि  का घर समेत सबकुछ  जल कर राख  हो गया। बताया गया है कि अलाव से निकली चिनगारी से लगी आग में सबकुछ खाक हो गया। स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। पीड़ित ने स्थानीय प्रशासन से सहायता की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.