Move to Jagran APP

Darbhanga News: केवटी में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास, प्राथमिकी दर्ज

Darbhanga Crime News जिले के केवटी थानाक्षेत्र में एक पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला प्रकाश में आया हैं। इस सिलसिले बच्ची की मां ने सोमवार को केवटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 07:28 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:28 PM (IST)
Darbhanga News: केवटी में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास, प्राथमिकी दर्ज
(प्रतीकात्मक तस्वीर) केवटी में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास

दरभंगा, जेएनएन। जिले के केवटी थानाक्षेत्र में एक पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला प्रकाश में आया हैं। इस सिलसिले बच्ची की मां ने सोमवार को केवटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन में केवटी गांव निवासी स्व. नंदा सहनी के बाइस वर्षीय पुत्र प्रकाश सहनी को आरोपित किया है । प्राथमिकी में बच्ची की मां ने बताया है कि उनकी पुत्री 17 नवंबर की शाम करीब सात बजे घर के बाहर खेल रही थी । इसी क्रम में प्रकाश ने उनकी पुत्री को उठा लिया और घर से करीब आधा किलोमीटर दूर रजोखर पोखर के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इस बीच मैंने वहां पहुंचकर अपनी पुत्री को बचाया। लेकिन वह बार - बार पुत्री को पकड़ रहा था ।

loksabha election banner

 घर पहुंचकर घटना की जानकारी प्रकाश के घरवालों को दी। प्रकाश अपने घर से भाग गया । उसकी काफी खोजबीन की गई। पड़ोसी रहने के कारण से अगल - बगल के लोग बोले की समाज में ही फैसला हो जाएगा। परंतु आज तक कोई फैसला नहीं हो सका । सामाजिक स्तर पर निर्णय नहीं होने के बाद गुजरात के सूरत में रहकर मजदूरी कर रहे अपने पति को फोन पर घटना की जानकारी दी । इस कारण पुलिस को आवेदन देने में देरी हुई। घटना की जानकारी मेरे पति चाइल्ड लाइन को भी दे चुके हैं। बच्ची की मां फिलहाल अपने नैहर में रह रही हैं । प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच - पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.