Move to Jagran APP

पानी बहाने को लेकर मारपीट, पत्थरबाजी, दो घायल

मिठनपुरा थाना क्षेत्र के विवेक बिहार कॉलोनी में पानी बहाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में गुरुवार की रात जमकर मारपीट व पत्थरबाजी हुई जिसमें दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 02:26 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 02:26 AM (IST)
पानी बहाने को लेकर मारपीट, पत्थरबाजी, दो घायल
पानी बहाने को लेकर मारपीट, पत्थरबाजी, दो घायल

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के विवेक बिहार कॉलोनी में पानी बहाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में गुरुवार की रात जमकर मारपीट व पत्थरबाजी हुई जिसमें दो लोग घायल हो गए। निजी स्कूल के शिक्षक ज्ञान प्रकाश व उनके पड़ोसी संजय कुमार के बीच पूर्व में भी नाला के पानी की निकासी को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों पक्ष ने मिठनपुरा थाने में एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। शिक्षक ज्ञान प्रकाश ने बताया कि दो दिन पहले पड़ोसी संजय कुमार , उसका बेटा व अन्य स्वजनों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घर में उनके अलावा पत्नी व तीन माह का बच्चा है। उन्होंने बताया कि मोहल्ला में नाला नहीं बना है। मोहल्ला में सभी लोग रोड पर पानी बहाते हैं। पानी बहाने को लेकर पूर्व में विवाद होने पर उन्होंने आश्वासन दिया था कि नाला बनते ही यह समस्या समाप्त हो जाएगी। घात लगाकर उनपर हमला किया गया और 20 हजार रुपये छीन लिया। वहीं, दूसरे पक्ष ने कुछ भी बताने इनकार कर दिया। थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि मामले की जाच की जाएगी । किराया मांगने पर दुकानदारों ने पीटा सदर थाना के खरौना डीह निवासी रामनारायण चौधरी से मारपीट कर दुकानदारों ने मारपीट कर पांच सौ रुपये छीन लिया। वे अपने मार्केट की दुकान का किराया वसूलने गए थे। उन्होंने दो दुकानदारों के विरुद्ध सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि भगवानपुर बिजली ऑफिस के समीप उनकी दुकानें हैं। वे किराया मांगने गए तो आरोपितों ने टालमटोल किया। 26 अगस्त की शाम फिर से किराया वसूलने गए। इसी बीच दोनों आरोपितों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। गले में गमछा बांधकर जान से मारने का प्रयास किया। आसपास के लोगों के जुटने पर उनकी जान बची। थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.