Move to Jagran APP

करंट से एक व्यक्ति की मौत, मुआवजा की मांग को लेकर सड़क किया जाम Muzaffarpur News

घटना सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की स्थित मझौली धर्मदास में हुई। मरने वाले की पहचान दिनेश राय के रूप में हुई है। आक्रोशितों ने शव को कच्चीु पक्कीी में सड़क पर रख जाम कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 12:50 PM (IST)
करंट से एक व्यक्ति की मौत, मुआवजा की मांग को लेकर सड़क किया जाम Muzaffarpur News
करंट से एक व्यक्ति की मौत, मुआवजा की मांग को लेकर सड़क किया जाम Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह घटना सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की स्थित मझौली धर्मदास में हुई। मरने वाले की पहचान दिनेश राय (51) के रूप में हुई है। घटना बीती रात की है। मौत से आक्रोशित लोगों ने शव को कच्ची पक्की में बीएसएनएल कार्यालय के सामने सड़क पर रखकर जाम कर दिया। जाम के कारण आवागमन पूरी तरह ठप रहा। इसकी सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस व विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझा कर जाम समाप्त कराया। जाम स्थल पर लोगों ने विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

   आक्रोशितों ने करीब एक घंटे तक सड़क को जाम रखा। जाम समाप्त होने के बाद पुलिस ने आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। बारिश के दौरान जाम से आने-जाने वाले लोगों की परेशानियां ज्यादा बढ़ गई। आक्रोशित लोगों के सामने किसी की नहीं चल रही थी। बगैर मुआवजा के जाम समाप्त करने पर राजी नहीं हो रहे थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, उक्त व्यक्ति रात में चापाकल पर पानी लेने गया था जहां वह करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद उक्त व्यक्ति के घर में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.