Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर : बेखौफ अपराधी मांग रहे रंगदारी व दे रहे हत्या की धमकी, लोगों में दहशत का माहौल

Muzaffarpur Crime News जिले में पांच दिनों के भीतर जिले के विभिन्न इलाकों में लूट की ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैलाया गया। वहीं अब बेलगाम अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगकर व हत्या की धमकी देकर लोगों का जीना हराम कर दिया गया है।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 12:09 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 12:09 PM (IST)
मुजफ्फरपुर : बेखौफ अपराधी मांग रहे रंगदारी व दे रहे हत्या की धमकी, लोगों में दहशत का माहौल
मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधी मांग रहे रंगदारी व दे रहे हत्या की धमकी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बेखौफ अपराधियों पर नकेल कसने में जिला पुलिस लगातार विफल साबित हो रही है। पांच दिनों के भीतर जिले के विभिन्न इलाकों में लूट की ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैलाया गया। वहीं अब बेलगाम अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगकर व हत्या की धमकी देकर लोगों का जीना हराम कर दिया गया है। कांटी में एक बैंक मैनेजर को जेल में बंद अपराधी के नाम से 20 लाख की रंगदारी मांगे जाने का पत्र मिला। इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस की कार्रवाई शिथिल पड़ी है। इस मामले की गुत्थी सुलझी नही की शहर के माड़ीपुर स्थित एक बुलेट एजेंसी के मालिक को पूरे परिवार की हत्या की धमकी भरा कॉल आ गया। घटना के बाद इनके परिवार में दहशत का माहौल है।

loksabha election banner

 हालांकि पुलिस की तरफ से की गई जांच में पता चला है कि माड़ीपुर स्थित बुलेट एजेंसी के मालिक पुष्कर गौतम को  झारखंड के मोबाइल नंबर से धमकी दिया गया है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा का कहना है कि उक्त मोबाइल नंबर का डिटेल्स खंगाला जा रहा है। उक्त मोबाइल धारक की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। बता दे कि सोमवार को व्यवसायी ने घटना के संबंध में सरैया व काजीमोहम्मदपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही सरैया एसडीपीओ से भी मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। जिस पर एसडीपीओ ने उन्हें पूरी सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। 

 गौरतलब है कि रविवार को व्यवसायी किसी काम को लेकर पटना में थे। इसी क्रम में उनके घर के मोबाइल नंबर पर अपराधियों द्वारा कॉल कर गाली दी गई थी। साथ ही उनके पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी गई थी। इस घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में आ गए है। व्यवसायी की पत्नी ने तुरंत इसकी जानकारी पति को दिया। सूचना के बाद जब वे उस मोबाइल नंबर पर बात किए तो उन्हें भी गाली देते हुए हत्या की धमकी दी गई थी।

---------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.