Move to Jagran APP

क्रिकेटर हरभजन लेंगे मुजफ्फरपुर की लीची का स्वाद, ले कर रवाना हुए सचिन के फैन

सचिन तेंदुलकर के दीवाने सुधीर गौतम अब हरभजन के लिए लीची लेकर पंजाब रवाना हुए। रवानगी से पूर्व सुधीर खासे उत्साहित दिखे।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Mon, 04 Jun 2018 03:35 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jun 2018 11:12 PM (IST)
क्रिकेटर हरभजन लेंगे मुजफ्फरपुर की लीची का स्वाद, ले कर रवाना हुए सचिन के फैन
क्रिकेटर हरभजन लेंगे मुजफ्फरपुर की लीची का स्वाद, ले कर रवाना हुए सचिन के फैन

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर व भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बाद अब हरभजन सिंह मुजफ्फरपुर की लीची का रसास्वादन करेंगे। सचिन के दीवाने मुजफ्फरपुर के ही सुधीर गौतम रविवार को वरिष्ठ अधिवक्ता कैलाश प्रसाद सिन्हा के कफेन स्थित बाग की लीची लेकर आम्रपाली एक्सप्रेस से रवाना हुए। वह पंजाब जाकर हरभजन को मुजफ्फरपुर की लीची भेंट करेंगे।

loksabha election banner

रवानगी से पूर्व सुधीर खासे उत्साहित दिखे। अधिवक्ता कैलाश प्रसाद सिन्हा के बाग की देखभाल करने वाले लीची व्यवसायी चन्द्रकिशोर गुप्ता ने बताया कि बाग की सबसे बेहतर लीची सुधीर को उपलब्ध कराई गई है। जिसे उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर व महेंद्र सिंह धौनी को भेंट की। अब हरभजन सिंह को देने के लिए रवाना हुए है।

धौनी व तेंदुलकर हुए मुरीद

सुधीर ने बताया कि मास्टर ब्लास्टर  सचिन तेंदुलकर व उनकी पत्नी को उनकी शादी की सालगिरह पर मुजफ्फरपुर की शाही लीची से मुंह मीठा कराया था। दोनों ने लीची की प्रशंसा की थी।

धौनी की बेटी ने पहली बार लिया लीची का स्वाद

रांची स्थित महेंद्र सिंह धौनी के फार्म हाउस में लीची लेकर पहुंचे सुधीर ने माही के पूरे परिवार के साथ शाही लीची का स्वाद लिया। इसे चखने के बाद माही बोले- वाह! लीची में क्या मिठास है? सुधीर ने बताया कि धौनी ने अपने हाथों से बेटी जीवा को भी लीची खिलाई।

उन्होंने सुधीर से कहा, मेरी बेटी पहली बार लीची का मजा ले रही है। सुधीर ने धौनी के पूरे परिवार के साथ सुबह का नाश्ता व लंच किया। सुधीर ने तीन बार आइपीएल जीतने के बारे में भी उनसे बातचीत की। धौनी ने सुधीर से कहा कि आइपीएल-11 का खिताब जीतने के बाद अभी परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना चाहता हूं।

करीब एक घंटे की बातचीत के दौरान सुधीर ने उनसे मुजफ्फरपुर में जिम खोलने की बात की। सुधीर ने कहा, 2012 में श्रीलंका में हुई मुलाकात के दौरान धौनी ने मुजफ्फरपुर में जिम खोलने का आश्वासन दिया था। उन्होंने अपने जिम के मैनेजर पांडेय से बात कर मुजफ्फरपुर में जिम खोलने का भरोसा दिलाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.