Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के मधुबन में पूर्व पंसस को मारी गोली, दो गिरफ्तार

घटना में पूर्व पंचायत समिति सदस्य व ग्रामीण चिकित्सक महेन्द्र राय उर्फ मजीनदर राय (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया गया है। वहां मां जानकी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 08:23 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:23 AM (IST)
पूर्वी चंपारण के मधुबन में पूर्व पंसस को मारी गोली, दो गिरफ्तार
गोली की आवाज़ सुन स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच गए,जिसके बाद बदमाश भाग निकले।

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के हरिनारायणपुर गांव के पास रविवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य ग्रामीण चिकित्सक को गोली मार दी। इस घटना में पूर्व पंचायत समिति सदस्य व ग्रामीण चिकित्सक महेन्द्र राय उर्फ मजीनदर राय (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया गया है। वहां मां जानकी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। 

loksabha election banner

तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल ग्रामीण चिकित्सक के बयान पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व पंचायत समिति सदस्य सह ग्रामीण चिकित्सक महेन्द्र राय इलाके के गड़हिया बाजार स्थित अपनी दवा दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान अपाची सवार तीन बदमाशों ने उन्हें गांव से महज कुछ दूरी पर उसे रोककर गोली मार दी। बदमाशों ने दो गोली चलायी, जिसमें एक गोली चिकित्सक के कमर के उपर लगी। गोली लगने के बाद वे वहीं पर गिर गए। गोली की आवाज़ सुन स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच गए,जिसके बाद बदमाश भाग निकले। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 

तांत्रिक बन महिला के आभूषण व नकदी उड़ाए 

बंजरिया थाना क्षेत्र के चांटी माई मोहल्ला निवासी एक महिला सुमिला देवी से तांत्रिक की वेश में पहुंचे एक बदमाश ने सोने की चेन सहित नकद 6100 सौ रुपये उड़ा कर चंपत हो गया। मामले को लेकर महिला ने पुलिस को आवेदन देकर अज्ञात तांत्रिक ठग को आरोपित किया है। पुलिस को दिए आवेदन में महिला ने कहा है कि कुछ दिन पहले उसके घर एक तांत्रिक आया जिसने अपना नाम मनीष उर्फ गुड्डू पांडेय बताया था। उसने कहा कि तुम्हारे पुत्र पर बहुत बड़ा ग्रह है, कुछ जप-तप का सुझाव दिया और कहा कि ऐसा नहीं करने पर तुम्हारा पुत्र मर जाएगा। इस पर उसने विचलित होकर दक्षिणा के रूप में 1100 रुपया देकर जप शुरू करने की बात कही। दो दिन के बाद उस तांत्रिक ने बड़े तांत्रिक को बुलाने का हवाला देकर उस महिला से पेटीएम के माध्यम से 5100 रुपये का ट्रांसफर अपने खाते में  करा लिया। फिर उसने कहा कि यह जप बिना स्वर्ण का सामान रखे हुए नहीं हो सकता। इस पर महिला ने अपने गले से चेन उतार कर तांत्रिक को दे दिया। तांत्रिक ने एक सप्ताह बाद आने पर लौटने की बात कही थी, लेकिन वह अबतक नहीं आया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.