Move to Jagran APP

Samastipur Loksabha By-poll : कहीं ईवीएम खराब, कहीं मतदानकर्मियों को वोटर का इंतजार

पूसा में भी तीन जगह से ईवीएम खराब होने की सूचना है। कुछ जगहों पर मामूली प्रयास के बाद ईवीएम काम करने लगा है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 01:08 PM (IST)
Samastipur Loksabha By-poll : कहीं ईवीएम खराब, कहीं मतदानकर्मियों को वोटर का इंतजार
Samastipur Loksabha By-poll : कहीं ईवीएम खराब, कहीं मतदानकर्मियों को वोटर का इंतजार

समस्तीपुर, जेएनएन। समस्तीपुर लाेकसभा चुनाव के लिए सोमवार की सुबह मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई। हालांकि इसके साथ ही परेशानी भी शुरू हो गई। कहीं से मशीन खराब होने की शिकायत कंट्रोल रूम को मिलने लगी तो कहीं से मतदाताओं के नहीं पहुंचने की। कुछ मतदान केंद्र तो ऐसे भी दिखे जहां दोपहर तक मतदानकर्मी वोटर की प्रतीक्षा कर रहे थे।

loksabha election banner

वारिसनगर के कन्या मध्य विद्यालय रोहुआ स्थित मतदान केन्द्र पर ईवीएम खराब हो गई। उसी तरह से कल्याणपुर के चकमेहसी मतदान केंद्र पर भी मशीन में खराबी की सूचना है। पूसा में भी तीन जगह से ईवीएम खराब होने की सूचना है। कुछ जगहों पर मामूली प्रयास के बाद ईवीएम काम करने लगा है। वहीं जहां ईवीएम काम नहीं कर रही, वहां इससे बदलने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

दूसरी ओर, कल्याणपुर प्रखंड के गंगौरा मतदान केंद्र संख्या 1 व 2 पर सुबह से मतदानकर्मी वोटरों का इंतजार करते नजर आए। मतदान के बारे में लोगों को जागरूक किया गया, लेकिन उन्होंने इस ओर ध्यान नहीं दिया। कुछ इसी तरह की स्थिति रोसड़ा की दिखी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.