Move to Jagran APP

शहर के कई हिस्सों में पांच से सात घंटे आज बंद रहेगी बिजली

शहर के कई हिस्सों में शनिवार को पांच से सात घंटे मेंटेनेंस को लेकर बिजली बंद रहेगी। भिखनपुरा टाउन वन फीडर में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक एसकेएमसीएच इलाके में जीरो माइल फीडर क्षेत्र में सुबह 8 से दोपहर दो बजे तक आपूर्ति बंद रहेगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 12:01 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 12:01 AM (IST)
शहर के कई हिस्सों में पांच से सात घंटे आज बंद रहेगी बिजली
शहर के कई हिस्सों में पांच से सात घंटे आज बंद रहेगी बिजली

मुजफ्फरपुर। शहर के कई हिस्सों में शनिवार को पांच से सात घंटे मेंटेनेंस को लेकर बिजली बंद रहेगी। भिखनपुरा टाउन वन फीडर में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक, एसकेएमसीएच इलाके में जीरो माइल फीडर क्षेत्र में सुबह 8 से दोपहर दो बजे तक आपूर्ति बंद रहेगी। इसी क्रम में चंदवारा के जुम्मा मस्जिद इलाके में सुबह साढ़े दस से साढ़े पांच बजे तक, माली घाट मेहता कंपाउंड इलाके में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक, सिकंदरपुर इलाके में सुबह 11 से शाम चार बजे तक, एमआइटी दाउदपुर कोठी क्षेत्र में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

loksabha election banner

साहेबगंज में बिजली तार की चपेट में आने से बालक की मौत :

साहेबगंज थाना क्षेत्र के अहियापुर गाव अंतर्गत मंदिर के समीप स्वचालित बिजली तार की चपेट में आने से गोपाल साह के 12 वर्षीय पुत्र अमन कुमार की मौत हो गई। घटना की सूचना पर स्वजन शव को धान के खेत से निकाल कर ले आए तथा सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि चार बहनों के बीच अमन एकलौता भाई था जो दोपहर में बच्चों के साथ खेलने निकला था। जब वह शाम तक नही पहुंचा तो स्वजनों ने उसकी खोज शुरू की। इस दौरान धान के खेत में उसका शव मिला जहां बिजली का तार टूटकर गिरा था। बताया गया है कि कई माह से बिजली तार गिरा पड़ा था जिसमें बिजली प्रवाहित हो रही थी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने बिजली विभाग को दी थी, लेकिन विभाग सजग नहीं हुआ और हादसे में बालक की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.