Move to Jagran APP

Sheohar News : अस्पताल में पहुंचने से पहले ही अधेड़ की मौत, कोरोना का कहर जारी

स्वजनों ने बताया कि अलसुबह अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। टालफ्री नंबर पर काल करने के बाद उनके घर पर एंबुलेंस पहुंची। इलाज के लिए उन्हें लेकर सरोजा सीतामराम सदर अस्पताल जा ही रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 03:16 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 03:16 PM (IST)
Sheohar News : अस्पताल में पहुंचने से पहले ही अधेड़ की मौत, कोरोना का कहर जारी
कोरोना संक्रमण से बचाव के लि‍ए गाइडलाइन का पालन जरूरी है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शिवहर, जासं। जिले में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 24 घंटे के भीतर एक शिक्षक और अधेड़ समेत दो की मौत हुई है। शनिवार को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक शिक्षक की मौत हुई थी। शिक्षक का आंत फंसा हुआ था। साथ ही वह कोरोना संक्रमित थे।

loksabha election banner

लिहाजा सीएस ने उनकी मौत कोरोना से होने की पुष्टि की। लेकिन रविवार को शिवहर प्रखंड के बिसाही वार्ड नौ निवासी 45 वर्षीय उपेंद्र साह की मौत की पुष्टि नहीं हो सकी है। स्वजनों ने बताया कि, अलसुबह अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। टालफ्री नंबर पर काल करने के बाद उनके घर पर एंबुलेंस पहुंची। इलाज के लिए उन्हें लेकर सरोजा सीतामराम सदर अस्पताल जा ही रहे थे, कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। स्वजनों के अनुसार उन्हें पूर्व से सर्दी, खांसी और बुखार था।

रविवार की तड़के सुबह से उन्हें सांस लेने की परेशानी हुई। चंद घंटे में ही उनकी मौत भी हो गई। चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही। लेकिन, स्वजन बगैर पोस्टमार्टम कराए शव लेकर चले गए। लिहाजा, मौत की वजह सामने नहीं आ सकी। कोरोना की दूसरी लहर के बीच संदिग्ध मौत का आंकड़ा बढ़कर छह हो गया है। इसके पूर्व पिपराही व तरियानी में दो-दो व पुरनहिया में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी। इधर, जिले में दूसरी लहर में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। पिछले साल एक व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई थी। इस लहर में एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान तरियानी, शिवहर और पिपराही के एक-एक संक्रमित की मौत हुई थी। जबकि, शनिवार को सदर अस्पताल में एक शिक्षक की मौत हुई थी। कोरोना की दूसरी के बीच मृतकों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.