Move to Jagran APP

मधुबनी: बड़े भाई ने मोबाइल तोड़ दिया तो छोटे ने किया आत्महत्या का प्रयास, स्थिति नाजुक

मधुबनी के बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत मढ़िया गांव की घटना। मोबाइल को लेकर हुए विवाद में युवक ने शरीर पर तेल डाल आग लगा ली। आग लगने के बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन जबरन घर की दरवाजे खोल कर जान बचाई।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 04:59 PM (IST)
मधुबनी: बड़े भाई ने मोबाइल तोड़ दिया तो छोटे ने किया आत्महत्या का प्रयास, स्थिति नाजुक
(प्रतीकात्मक तस्वीर) मोबाइल को लेकर हुए विवाद में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

मधुबनी, जेएनएन। बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत मढ़िया गांव में एक युवक के आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। युवक ने आत्महत्या की नियत से शरीर पर किरासन तेल डालकर आग लगा ली। शरीर में आग लगने से करीब 18 वर्षीय ललन कुमार का पूरा शरीर जल गया है। आनन-फानन में पड़ोसियों की मदद से गम्भीर रूप से जख्मी ललन कुमार को इलाज के लिए जयनगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देख हुए भर्ती लेने से इनकार कर दिया। तब स्वजनों ने मधुबनी के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

यह है मामला

 घटना शनिवार अहले सुबह की बताई जा रही है। स्वजनों के अनुसार घटना का कारण मोबाइल से जुड़ा हुआ है। गंभीर रूप से जख्मी ललन के पिता सहदेव यादव ने बताया कि आपसी कहासुनी में बड़े भाई ने ललन से मोबाइल फोन लेकर तोड़ दिया। इसी बात से नाराज ललन ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार ललन अर्ध पक्का घर में केरोसिन तेल शरीर पर डालकर घर को भीतर से बंद कर लिया और शरीर में आग लगा ली। जब ललन के शरीर में आग फैली तो ललन के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्वजन जबरन घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे और आग बुझाई। फिलहाल, ललन की हालत नाजुक बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.