Move to Jagran APP

मधुबनी में अपराधी गिरोह का हुआ पर्दाफाश, हथियार के साथ आठ गिरफ्तार Madhubani News

एसआइटी ने विभिन्‍न थाना क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से हथियार व वाहन जब्त कई कांडों में संलिप्तता।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 10:32 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 10:32 PM (IST)
मधुबनी में अपराधी गिरोह का हुआ पर्दाफाश, हथियार के साथ आठ गिरफ्तार Madhubani News
मधुबनी में अपराधी गिरोह का हुआ पर्दाफाश, हथियार के साथ आठ गिरफ्तार Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। जिले के कई थाना क्षेत्रों में लूट, चोरी, छिनतई में संलिप्त आठ बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया। इन अपराधियों के पास से एक देसी सिक्सर, नौ मोबाइल हैंडसेट, एक चार पहिया वाहन और लॉकर की चाबी मिली। 

loksabha election banner

  एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने कहा कि विगत छह माह से कई शातिर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में स्थान बदल कर लूट, चोरी, छिनतई की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ कामिनी बाला के नेतृत्व में एसआइटी व छापेमारी दल का गठन किया गया। एसआइटी ने आसूचना का संग्रह कर राजनगर और अन्य थाना क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाकर लूट, चोरी, छिनतई कांडों में शामिल आठ लोगों को गिरफ्तार किया।  

 इनमें नगर थाना क्षेत्र के भच्छी निवासी मोनू कुमार मिश्रा, माधव झा व मुकुंद झा, पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर निवासी व वर्तमान में भच्छी में रहने वाले अनूप मंडल, नगर थाना क्षेत्र के प्रगतिनगर कॉलोनी निवासी प्रभात ठाकुर व कन्हैया भारद्वाज, भौआड़ा निवासी रंजीत कुमार दास व बुद्धरू, साहरघाट थाना क्षेत्र के रैमा निवासी व वर्तमान में रहिका थाना क्षेत्र के सप्ता नीम चौक पर रहने वाले रितिक राज  हैं। कन्हैया भारद्वाज के पास से एक देसी सिक्सर और मधेपुर थाना क्षेत्र में लूटी गई लॉकर की चाबी मिली।  कन्हैया के विरुद्ध नगर थाने में आम्र्स एक्ट के तहत बुधवार को प्राथमिकी भी दर्ज की गई। 

 एसपी ने बताया कि राजनगर थाना क्षेत्र में बीते 27 जनवरी को घटना को अंजाम देने में जिस चारपहिया वाहन का प्रयोग किया गया था, उसे अनूप मंडल के पास से बरामद कर लिया गया। इसके अलावा लूट के एक समेत नौ मोबाइल बरामद किए गए। इन बदमाशों की गिरफ्तारी राजनगर व मधेपुर थाना क्षेत्रों में लूट, चोरी और छिनतई की पांच घटनाओं में हुई। बदमाशों ने उक्त कांडों में संलिप्तता स्वीकार की है।

 एसपी ने बताया कि बंधन बैंक कर्मियों के साथ लूट की घटना में भी संलिप्तता होने के संबंध में जांच व पूछताछ की जा रही है। प्रेसवार्ता में सदर एसडीपीओ कामिनी बाला, नगर थाना के पुअनि चंद्रकेतु, राजनगर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह, पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार, मधेपुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.