Move to Jagran APP

समस्तीपुर में हथियार के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार, कई घटनाओं में है इनकी संलिप्तता Samastipur News

समस्‍तीपुर में अलग अलग थाना क्षेत्र से आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से कई सामान जब्त हुए। एसपी विकास वर्मन ने किया मामले का पर्दाफाश।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 05:51 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 05:51 PM (IST)
समस्तीपुर में हथियार के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार, कई घटनाओं में है इनकी संलिप्तता Samastipur News
समस्तीपुर में हथियार के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार, कई घटनाओं में है इनकी संलिप्तता Samastipur News

समस्तीपुर, जेएनएन। पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन के निर्देश पर समकालीन अभियान के तहत पुलिस को विशेष सफलता मिली है। दलसिंहसराय, पटोरी तथा हलई ओपी थाना क्षेत्र से अपराध की साजिश रच रहे आठ शातिर को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों के पास से दो देसी कट्टा, एक पिस्टल, दो कारतूस, चार बाइक व सात मोबाइल बरामद हुए हैं।  

loksabha election banner

 रविवार को मुफस्सिल थाना परिसर में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए एसपी ने मामले का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शातिर संगठित गिरोह के सदस्य हैं। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र व वैशाली से सटे सीमावर्ती क्षेत्र में लूटपाट व राहजनी की घटना को अंजाम देते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार के देर रात पटोरी डीएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने धरमपुर बांदे रोड में अपराध की साजिश रच रहे पांच शातिर को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया।

 उसके पास से एक पिस्टल, एक कारतूस, दो बाइक व चार मोबाइल मिले हैं। इसमें एक बिना नंबर की पैशन प्रो बाइक वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र से चोरी की बताई गई है। गिरफ्तार की पहचान पटोरी थाना के धमौन मिर्जापुर निवासी चंद्रदीप पासवान के पुत्र सन्नी कुमार, भगवान पासवान के पुत्र हरेराम पासवान, दीनानाथ पासवान के पुत्र मिथुन पासवान, दिलीप पासवान के पुत्र छोटे लाल पासवान के रूप में हुई है। वहीं, दूसरी ओर हलई ओपी थानाक्षेत्र स्थित डिहीया पुल के समीप वाहन जांच क्रम में एक बाइक पर सवार तीन शातिर को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया।

 गिरफ्तार की पहचान बेगूसराय जिला के फुलवरिया थाना के सोकहरा निवासी नेतो चौधरी के पुत्र गुड्डू कुमार, वैशाली जिले के महनार थाने के वाजितपुर निवासी गजाधर चौधरी के पुत्र बबलू कुमार और पटोरी थाना के उत्तरी धमौन निवासी उदय राय के पुत्र विकास कुमार के रुप में हुई है। गिरफ्तार गुड्डू कुमार के पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ है। वह पटोरी थाना कांड संख्या 80/19 में आम्र्स एक्ट का आरोपित है।

 इधर, दलसिंहसराय पुलिस ने 31 नंबर गुमटी के समीप वाहन जांच क्रम में बाइक सवार एक युवक को देसी पिस्टल, एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार की पहचान दलसिंहसराय थाना के नवादा आइबीरोड निवासी रामबालक राय के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। छापेमारी दल में थानाध्यक्ष व सशस्त्र बल के जवान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.