Move to Jagran APP

बोचहां में अपराध की साजिश रचते आठ गिरफ्तार

एएसपी के नेतृत्व में अपराध की साजिश रचते आठ बदमाशों को पुलिस ने थाना क्षेत्र के बुधनगरा से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 12:31 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 06:11 AM (IST)
बोचहां में अपराध की साजिश रचते आठ गिरफ्तार
बोचहां में अपराध की साजिश रचते आठ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : एएसपी के नेतृत्व में अपराध की साजिश रचते आठ बदमाशों को पुलिस ने थाना क्षेत्र के बुधनगरा से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने दो (देसी पिस्तौल) कट्टा, तीन कारतूस व पांच चाकू बरामद किया। पूछताछ के बाद सभी को आ‌र्म्स एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इनमें बुधनगरा गांव के गोलू कुमार, कनहारा रघु के मुकेश कुमार, बबलू पासवान, डढिया के सूरज सहनी, तमोलिया के इंदल कुमार, रोसी के राहुल कुमार, अहियापुर थाना के बहादुरपुर गांव के सुनील सहनी व अकबरपुर के मनीष कुमार शामिल हैं।

loksabha election banner

बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बुधनगरा गाव में गोलू कुमार के घर पर कुछ अपराधी पहुंचे हुए हैं जो किसी अपराध की साजिश रच रहे हैं। सूचना पर एएसपी सह बोचहां थानाध्यक्ष पूरण कुमार झा के नेतृत्व में पुअनि मणिभूषण कुमार, विवेकानंद सिंह, रामाशकर प्रसाद राय सहित सशस्त्र बल ने घेराबंदी कर छापेमारी की जहां से सभी आठ अपराधियों को पकड़ा गया। गोलू व मुकेश के पास से पुलिस ने एक-एक लोडेड कट्टा, सूरज के पास से आठ एमएम का कारतूस के अलावा अन्य अपराधियों की जेब से चाकू बरामद किया गया। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आठ अपराधियों में दो के खिलाफ पूर्व से थाने में मामला दर्ज है। उनकी निशानदेही पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

उपमुखिया पर हमला करने वाले को ग्रामीणों ने पीटा : मड़वन प्रखंड की भटौना पंचायत के उपमुखिया शिवपूजन सहनी के घर पर मंगलवार की देर रात हमले की नीयत से पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ जमकर पिटाई कर दी। सूचना के बाद पहुंची करजा पुलिस उक्त युवक को पकड़ थाने ले गई जहा से उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया। बताया गया है कि देर रात करीब 12 बजे बाइक सवार युवक उपमुखिया के घर पर पहुंच दरवाजा पीटने लगा। उप मुखिया द्वारा शोर मचाने पर दर्जनों लोग जुट गए जिसके बाद युवक भागने लगे। ग्रामीणों ने पकड़ उसकी जमकर पिटाई की। उपमुखिया ने बताया कि उक्त युवक हत्या की नीयत से मेरे घर पर आया था। पूरे मामले की जानकारी अनुमंडल डीएसपी व थानाध्यक्ष को दी गई है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच युवक को भीड़ से छुड़ाया। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। हालाकि अबतक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.