Move to Jagran APP

बिहार के दरभंगा में ढाई साल की बच्ची के साथ गंदा काम, मासूम की हालत नाजुक

आरोपित गिरफ्तार। दरभंगा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराई गई मासूम। चल रही ऑपरेशन की तैयारी। पिता के बयान पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 07:46 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 07:46 PM (IST)
बिहार के दरभंगा में ढाई साल की बच्ची के साथ गंदा काम, मासूम की हालत नाजुक
बिहार के दरभंगा में ढाई साल की बच्ची के साथ गंदा काम, मासूम की हालत नाजुक

दरभंगा, जेएनएन। जिले के कमतौल थानाक्षेत्र में एक ढाई साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ गंदी हरकत करने की हृदय विदारक घटना सामने आई है। इस सिलसिले में पीड़िता के पिता के बयान पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है।

loksabha election banner

बच्ची बेहोशी की हालत में मिली

बताया जाता है कि सोमवार की शाम पीड़िता अपनी बड़ी बहन की गोद में खोल रही थी। इसी बीच ग्रामीण गुड्डू झा (29) बाइक लेकर पहुंचा और बड़ी बहन पर हमला कर बच्ची को छीन लिया। इसके बाद बाइक पर बैठाकर बच्ची को ले गया। काफी देर के बाद बच्ची की खोज की गई। पूछताछ में बड़ी बहन ने बताया कि गुड्डू बाइक से ले गया है। जब उस दिशा में खोज की गई तो रजौन पुल के पास बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। इसके बाद उसे उठाकर गांव की दवा दुकान पर ले जाया गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म होने की जानकारी मिली। इसके बाद स्थानीय थाना को घटना की सूचना दी गई। पीड़िता को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

काफी मशक्कत के बाद आरोपित को दबोचा

फिलहाल सर्जरी विभाग में उसके ऑपरेशन की तैयारी चल रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कमतौल और महिला थाना की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपित को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी है। कहा है कि वह शराब के नशे में था। इस क्रम में बच्ची को अगवा कर लिया और दुष्कर्म करने के बाद पुल के पास फेंककर फरार हो गया। इधर, महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि आरोपित की मेडिकल जांच कराई जा रही है। उसका डीएनए भी कराया जाएगा। दोनों के कपड़े को जब्त कर लिया गया है। जिसे एफएसएल के जांच के लिए भेजा जाएगा। इससे जांच में मदद मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.