Move to Jagran APP

नहाने के दौरान डूबने से मजदूर समेत दो की मौत

सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी बागमती की पुरानी धार में नहाने के दौरान डूबने से एक मजदूर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 01:02 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 01:02 AM (IST)
नहाने के दौरान डूबने से मजदूर समेत दो की मौत
नहाने के दौरान डूबने से मजदूर समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर: सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी बागमती की पुरानी धार में नहाने के दौरान डूबने से एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान वैशाली जिले के राजापाकर चकराजू गाव के 22 वर्षीय पंचन पासवान के रूप में की गई। ग्रामीणों ने बताया कि वह नदी पर हो रहे पुल निर्माण में मजदूरी करता था। अपने साथियों के साथ नहा रहा था।अचानक गहरे पानी में जाने से डूब गया। काफी खोजबीन करने पर ढाई घटे बाद शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। गायघाट : थाना क्षेत्र की शिवदाहा पंचायत के बठवाड़ा गाव में रविवार की सुबह बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान एक बालक की डूबने से मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक की पहचान बठवाड़ा निवासी श्रवण लाल देव के 10 वर्षीय पुत्र मनोहर कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह सुबह 10 बजे नौ बच्चों के साथ बाढ़ के पानी से भरे चौर में नहाने गया था। इलाजरत बच्चा हेमनलाल का 13 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार बताया जा रहा है। इसके बाद ग्रामीण बच्चे का शव लेकर थाने पहुंचे। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक के पिता ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। मृतक के आश्रित को सौंपा चेक

loksabha election banner

बंदरा सीओ रमेश कुमार ने ट्रक की ठोकर से मौत मामले में रविवार को मृतक की पत्‍‌नी अन्नू कुमारी को आपदा राहत कोष से चार लाख का चेक मुआवजा के रूप में सौंपा। बता दें कि शनिवार को रामपुरदयाल में ट्रक की ठोकर से बलिराम साह के पुत्र कुंदन कुमार की मौत हो गई थी। मौके पर मुखिया फेकू राम, कृष्णमोहन कन्हैया, रामप्रवेश राम, संतोष साह, महेंद्र चौधरी, बलिराम साह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.