Move to Jagran APP

बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्धा की इलाज के दौरान मौत

गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ एनएच 57 पर बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्धा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 01:24 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 01:24 AM (IST)
बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्धा की इलाज के दौरान मौत
बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्धा की इलाज के दौरान मौत

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ एनएच 57 पर बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्धा की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका बेरुआ गाव निवासी बाबजी सहनी की 62 वर्षीय पत्‍‌नी सूर्यमुखी देवी बताई गई है। स्वजनों के मुताबिक़ वे बुधवार की दोपहर में जारंग से मकर संक्राति को लेकर मूढ़ी लेने गई थी। इसी बीच घर लौटने के क्रम में बेरुआ अस्पताल के समीप एनएच पार करने के दौरान दरभंगा की ओर जा रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ठोकर मारकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतका के स्वजनों ने आनन-फानन में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मुखिया पति सतेंद्र नारायण उर्फ खदेड़न सिंह ने बताया कि मृतका के स्वजनों को आपदा प्रबंधन द्वारा दी जाने वाली राशि को लेकर सीओ को जानकारी दे दी गई है। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को शव सौंप दिया। वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

स्कार्पियो की ठोकर से महिला घायल

नगर थाना क्षेत्र के सरैयागंज टावर के समीप गुरुवार की शाम स्कार्पियो की ठोकर से मिठनपुरा इलाके की वीणू देवी घायल हो गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से स्कार्पियो सवार को पकड़ लिया गया। इसके बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा वाहन को जब्त कर थाने पर लाया गया। पुलिस का कहना है कि घायल को अस्पताल भेजा गया है। घायल के बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जासं।

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.