Move to Jagran APP

नदी में मिला पांच दिनों से गायब किशोर का शव

मुजफ्फरपुर गायघाट थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर गाव से पाच दिनों से घर से गायब किशोर का शव बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 01:00 AM (IST)
नदी में मिला पांच दिनों से गायब किशोर का शव
नदी में मिला पांच दिनों से गायब किशोर का शव

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर गाव से पाच दिनों से घर से गायब किशोर का शव बेनीबाद ओपी क्षेत्र के सियारी पुल के पास नदी से बरामद किया गया। किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर गाव निवासी रामेश्वर दास के 13 वर्षीय पुत्र उगन दास के रूप में हुई है।

loksabha election banner

बताया गया कि सोमवार की दोपहर एक बजे ग्रामीणों ने हनुमान नगर गाव के पास सियारी नदी में उपलाता शव देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर ओपी प्रभारी राम विनय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और ्रग्रामीणों की मदद से शव को पानी से निकलवाया। इधर, मुआवजे की माग को लेकर ग्रामीणों ने शव रखकर एनएच 57 को कुछ समय के लिए जाम कर दिया। जनप्रतिनिधि और गायघाट थानाध्यक्ष के आश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम हटाया। बेनीबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इस संबंध में मृतक के चाचा जयनारायण दास ने बताया कि उगन 15 जनवरी से घर से गायब था जिसकी खोजबीन की जा रही थी। मौके पर पहुंचे गायघाट थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह, मुखिया पति श्यामसुंदर साह एवं सीओ के निर्देश पर पहुंचे अंचल निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने आपदा प्रबंधन से चार लाख रुपये का चेक मृतक के पिता रामेश्वर दास को सौंपा। ओपी प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा अबतक आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

नदी में डूबने से युवक की मौत

हथौड़ी (मुजफ्फरपुर) : सोमवार की सुबह ताराजीवर निवासी विजय सहनी (25) पिता जियालाल सहनी की मौत झौआ गाव में बागमती की क्षारण (पुरानी धारा) में डूबने से हो गई। सूचना पर हथौड़ी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। मुखिया अमृता आनंद ने कबीर अंत्येष्टि योजना से तीन हजार व औराई सीओ ज्ञानप्रकाश ने मृतक के पिता जियालाल सहनी को चार लाख का चेक सौंपा। हथौड़ी थानाध्यक्ष जितेन्द्र देव दीपक ने घटना की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.