Move to Jagran APP

West champaran : सहारनपुर के ट्रक चालक की नरकटियागंज में हत्या, ट्रक गायब, पुलिस कर रही जांच

West Champaran नरकटियागंज- रामनगर मुख्य पथ में मंझरिया पुल के पास फेंका मिला शव अपराधियों द्वारा वाहन लूट के दौरान चालक मोहम्मद रिजवान की हत्या की आशंकामृतक की पॉकेट में मिले मोबाइल और कागजात से हुई उसकी पहचान

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 06:31 PM (IST)
West champaran : सहारनपुर के ट्रक चालक की नरकटियागंज में हत्या, ट्रक गायब, पुलिस कर रही जांच
मृतक की पहचान करने में जुटी शिकारपुर पुलिस।

पश्चिम चंपारण (नरकटियागंज), जासं । नरकटियागंज- रामनगर मुख्य पथ में मंझरिया पुल के नीचे एक ट्रक चालक की वीभत्स हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। घटना की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। एसडीपीओ कुंदन कुमार भी पहुंचे। पुलिस घटनास्थल से मोबाइल और कुछ सामान बरामद की है। अब तक की जांच पड़ताल में मृत चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी 55 वर्षीय मोहम्मद रिजवान के रूप में की गई है। मृत ट्रक चालक के सिर पर गहरे जख्म के निशान हैं । ऐसा प्रतीत होता है कि नुकीले रड से प्रहार कर उसकी हत्या की गई है और एकांत देखकर मुख्य पथ पर पुल के पास नदी किनारे उसका शव फेंक दिया गया है। पुलिस को उसके शव के पास से गैस चूल्हा और अन्य बर्तन भी मिला मिला है। लोगों की माने तो मामला वाहन की लूट का हो सकता है, जिस दौरान चालक की हत्या का कर दी गई हो।

loksabha election banner

घटनास्थल पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चालक की हत्या किसी अन्य जगह करने के बाद उसके शव को नदी के किनारे फेंक दिया गया है और बदमाश ट्रक को गायब कर दिए हैं। हालाकि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि चालक माल लेकर नरकटियागंज के लिए आ रहा था। इस कड़ी में उसकी हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है। उसके पॉकेट से मोबाइल और अन्य कागजात मिले हैं, जिसके आधार पर उसकी पहचान की गई है। पहचान के बाद उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस आगे छानबीन कर रही है।जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा है। आखिर वह कहां से और कौन सी सामग्री वाहन से नरकटियागंज ला रहा था। यह भी संभव है कि वह नरकटियागंज में ट्रक से माल गिराकर लौट रहा हो और बदमाश उसके पीछे लग गए हों । बहरहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.