Move to Jagran APP

Darbhanga News: दारोगा पर महिला सिपाही से छेडख़ानी का आरोप, मामला सामने आते ही लंबी छुट्टी पर गए दरोगा जी; जानें

Darbhanga News प्रमंडलीय स्तर पुलिस पदाधिकारी के यहां तैनात है दारोगा। पीडि़ता के आवेदन पर जांच शुरू साक्ष्य के रूप में उपलब्ध कराया गया व्हाट्सएप चेटिंग की प्रति और कई कॉल रिकॉर्डिंग की सीडी। मामला प्रकाश में आने के बाद लंबी छुट्टी में गए दारोगा।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 07:49 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 07:49 PM (IST)
Darbhanga News: दारोगा पर महिला सिपाही से छेडख़ानी का आरोप, मामला सामने आते ही लंबी छुट्टी पर गए दरोगा जी; जानें
दारोगा पर महिला सिपाही से अश्लील बात करने और छेडख़ानी का आरोप

दरभंगा, जेएनएन। मोबाइल पर महिला सिपाही के साथ अश्लील बात करना एक दारोगा को महंगा पडऩे वाला है। वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के आदेश पर इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पूरे मामले की जांच आंतरिक परिवार समिति कर रही है। मुख्यालय और लाइन डीएसपी को महिला सिपाही की सुरक्षा को लेकर आदेश दिया गया है। ताकि, उसे कोई डराने की कोशिश नहीं करे और किसी दबाव में नहीं आए। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है। ताकि, पूरा मामला दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।

loksabha election banner

व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

 दरअसल जिस दारोगा पर महिला सिपाही ने गंभीर आरोप लगाया है, वह प्रमंडलीय स्तर पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में तैनात है। इसे देखते हुए वरीय पदाधिकारी पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट समर्पित करने का आदेश दिया है। महिला सिपाही ने दारोगा शुभकरण ओझा पर फोन कर गंदी-गंदी बात करने, व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज करने और छेडख़ानी कर अपमानित करने का आरोप लगाया है। साक्ष्य के रूप में व्हाट्सएप चेट और कई कॉल रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध कराई है।

गलत तरीके से छूने का आरोप

 दिए गए आवेदन में उसने कहा कि कार्यालय में खैरियत प्रतिवेदन लेकर जाने के दौरान दारोगा ने अंदरूनी भाग को छुने जैसी अपमानजनक हरकत कर रहा है। दरअसल, चुनाव को लेकर लंबित वारंट और कुर्की से संबंधित खैरियात प्रतिवेदन लेकर पीडि़ता दारोगा के पास जा रही थी। जहां उसने दारोगा को अभिभावक मानकर सिपाही रागीव आलम खां के साथ लेन-देन व धमकी दिए जाने के मामले का हल कराने का अनुरोध किया। इसका दारोगा ने नाजायज लाभ उठाने की कोशिश की।

 विरोध करने और समझाने पर दारोगा ने निलंबन और बर्खास्त कराने की धमकी देकर अपने प्रभाव में लाने की कोशिश करते रहे। गंदे आचरण और व्यवहार को सहन करने के बाद शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देने लगा। कहा- विरोध करने वालों को रोना पड़ता है। इधर, मामला प्रकाश में आने के साथ ही दारोगा जी लंबी छुट्टी पर चले गए है। इसको लेकर पुलिस महकमा में तरह-तरह की चर्चाएं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.