Move to Jagran APP

Coronavirus Darbhanga Update: दरभंगा के जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव, हुए होम क्वारंटाइन

दरभंगा के जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम कोराेना पॉजिटिव हो गए है। वहीं जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 2745 पहुंच चुकी है। जबकि 2331 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 12:24 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 12:24 PM (IST)
Coronavirus Darbhanga Update: दरभंगा के जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव, हुए होम क्वारंटाइन
Coronavirus Darbhanga Update: दरभंगा के जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव, हुए होम क्वारंटाइन

दरभंगा, जेएनएन। दरभंगा के जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम कोराेना पॉजिटिव हो गए है। 17 सितंबर को आरटीपीसीआर की रिपोर्ट में उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद वे होम क्वारंटाइन है। बताया जाता है कि डीएम ने 15 सितंबर को जांच के लिए सैंपल दिया था। डीएम ने स्वयं इसकी पुष्टि की है। बता दें कि अबतक जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2745 पहुंच चुकी है। जबकि, 2331 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। कोरोना से अबतक कुल 33 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

कोरोना से दो की मौत, 31 नए संक्रमित मिले 

जिले में बुधवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई है। जिले में 31 नए संक्रमित मिले हैं। मरीजों की मौत कोविड-19 के गहन चिकित्सा कक्ष में हुई। उनमें एक मधुबनी व दूसरा दरभंगा के तारडीह प्रखंड का निवासी है। बताया गया है कि जिले की 18 पीएचसी में रैपिड किट की जांच में 21 नए संक्रमित मरीज मिले। डीएमसीएच के फ्लू कार्नर में रैपिड किट की जांच में तीन और दरभंगा मेडिकल कॉलेज की लेबोरेटरी में सात मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।  इसके लिए 3680  संदिग्ध मरीजों की जांच की गई ।  इस तरह से जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या- 2744 हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.