Move to Jagran APP

चक्रवातीय तूफान यास का शिवहर में दिखने लगा असर, बारिश जारी और बिजली गुल

शिवहर में तेज हवाओं के साथ बारिश का दौर जारी कई इलाकों में बिजली हुई गुलजिला प्रशासन ने जारी किया अलर्ट बारिश की वजह से जलजमाव और कीचड़ से सनी सड़कें इसमे घर से बाहर न‍िकलना लोगों के ल‍िए खतरनाक।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 11:03 AM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 11:03 AM (IST)
शि‍वहर में द‍िखने लगा यास का असर, शुरू हुई बारिश। जागरण

शिवहर, जासं। जिले में चक्रवातीय तूफान यास का असर दिखने लगा है। अलसुबह तेज हवाओं का कहर रहा। वहीं आसमान बादलों से पटा रहा। नौ बजते ही इलाके में बारिश शुरू हो गई। इसके बाद से रूक-रूक कर बारिश जारी है। बारिश और हवा की वजह से तापमान में गिरावट आई है। वहीं लोग घरों में कैद होने को विवश है। बारिश की वजह से कई इलाकों में बिजली गुल है। विद्युत विभाग टीमें अलर्ट मोड में है। जबकि, शिवहर जिला प्रशासन ने बारिश और तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया है। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। इधर, बारिश की वजह से मंगलवार की सुबह बाजार में मंदी छाया रहा। वहीं प्रशासनिक टीम गश्त लगाती रही। उधर, लगातार जारी बारिश की वजह से शहर में जलजमाव और कीचड़ उत्पन्न हो गया है। सबसे बुरा हाल शिवहर-सीतामढ़ी एनएच के बागमती नदी तटबंध के बीच वाली सड़क का है। यहां लंबे समय से मिट्टीकरण कार्य जारी है। बारिश की वजह से सड़क कीचड़ में सन गई है। जिसमें वाहन फंस रहे है। कुछ ऐसा ही हाल पिपराही-ढाका स्टेट हाईवे का है। तीन किमी भाग में यह सड़क जलजमाव और कीचड़ से सन गई है। लिहाजा, इस सड़क से गुजरना हादसों को निमंत्रण देने जैसा रह गया है। वहीं शिवहर शहर के कई इलाकों में जलजमाव परेशानी का सबब बन गया है। तरियानी के इलाकों में बारिश का असर ज्यादा दिखा है। बारिश की वजह से कई सड़कें जलजमाव की गिरफ्त में आ गई है। यहीं हाल, पुरनहिया, डुमरी कटसरी और पिपराही प्रखंड के इलाकों का है। इधर, मौसम विभाग ने चक्रवात की वजह से दो दिनों का अलर्ट जारी किया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.