Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक को गोली मारकर लूटपाट, बदमाश फरार

Muzaffarpur news मोतीपुर में सीएसपी संचालक को गोली मारकर चार लाख रुपये लूटे बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम भागते समय एक ग्रामीण युवक की लूटी बाइक रुपये देने से आनाकानी की तो मुंह दबाकर कमर व बांह में मार दी दो गोली

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 02:52 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक को गोली मारकर लूटपाट, बदमाश फरार
संचालक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर (मोतीपुर), जासं। मोतीपुर थाना के कल्याणपुर हरौना गांव मे मंगलवार को बदमाशों ने दिनदहाड़ेे सीएसपी संचालक राहुल मिश्र को गोली मारकर चार लाख रुपये लूट लिया। घटना के समय वे अपने आवास पर संचालित सीएसपी केंद्र पर ग्राहकों के साथ लेनदेन कर रहे थे। उनकी कमर के बगल व हाथ में दो गोलियां मारी गई है। भागने के क्रम में बदमाशों ने उधर से गुजर रहे गांव के एक युवक की बाइक लूट ली। 20-25 वर्ष के तीनों बदमाशों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

loksabha election banner

घटना के समय उनके स्वजन पड़ोस में एक समारोह में शामिल होने गए थे। घर में केवल उनकी भाभी थी। भागते समय कुछ पैसा बैग से गिर गया तो उसे भी बदमाशों ने बटोर कर रख लिया। ग्रामीणों ने बदमाशों की घेराबंदी का प्रयास किया। ग्रामीणों से घिरते देख बदमाशों ने कई राउंड फायङ्क्षरग की। इससे ग्रामीण पीछे हट गए। इसके बाद बदमाश कारगिल चौक होते हुए कोदरिया पुल की ओर भाग निकले। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से इसकी जानकारी ली। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया। घायल सीएसपी संचालक को शहर के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

रुपये देने में की आनाकानी तो मुंह दबा कर मारी दो गोली 

कल्याणपुर हरौना गांव के राहुल मिश्र अपने घर पर ही फिनो बैंक का सीएसपी चलाते हैं। मंगलवार की दोपहर वह सीएसपी पर ग्राहकों को भुगतान कर रहे थे। तभी एक बाइक से तीन बदमाश वहां पहुंचे। एक बदमाश बाइक स्टार्ट कर खड़ा रहा, जबकि दो बदमाशों ने वहां पहुंचकर उनपर पिस्तौल तान दी। उनसे रुपये की मांग की। रुपये देने में उन्होंने आनाकानी की। इसपर उनका मुंह दबाकर बांह व कमर के बगल में गोली मार दी। गोली लगते ही वे नीचे गिर गए। वहां मौजूद दो महिला ग्राहकों को बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर वहां से भगा दिया। इसके बाद बदमाशों ने सीएसपी काउंटर में रखे चार लाख रुपये लूट लिया।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सड़क पर पहुंचे। उस समय हरौना गांव के रामबाबू साह का पुत्र आनंद कुमार वहां से गुजर रहा था जिसे पिस्तौल का भय दिखाकर उसकी बाइक लूट ली। दो बदमाश अपनी बाइक व एक बदमाश लूटी गई बाइक से भाग निकले। महज 10 मिनट में ही अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि चार लाख नहीं बल्कि एक लाख रुपये की लूट हुई है। स्वजनों ने बताया कि गोली अभी शरीर में फंसी हुई है। चिकित्सक आपरेशन की बात कह रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.