Move to Jagran APP

जम्मू कश्मीर में पदस्थापित सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने मोतिहारी में की आत्महत्या

उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 11:37 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 11:37 AM (IST)
जम्मू कश्मीर में पदस्थापित सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने मोतिहारी में की आत्महत्या
जम्मू कश्मीर में पदस्थापित सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने मोतिहारी में की आत्महत्या

पूर्वी चंपारण, जेएनएन।  मोतिहारी शहर के चांदमारी मोहल्ला में शनिवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के इंस्पेक्टर संजय कुमार मिश्रा की पत्नी रिंकी कुमारी उर्फ अर्चना मिश्रा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंचे नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप कुमार, नितिन कुमार व शारदा सिन्हा ने जायजा लिया। इसके बाद सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। स्वजनों से पूछताछ की गई है। पुलिस की आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

loksabha election banner

घटना की बाबत मुफस्स्लि थाना क्षेत्र के पतौरा लाला टोला निवासी अर्चना की मां गायत्री देवी ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को आवेदन देकर अर्चना की सास, ननद के अलावा पति को आरोपित किया है। बताया कि पुत्री की शादी 2004 में संजय मिश्रा के साथ हुई थी। तब से उसे प्रताडि़त किया जाता था। शनिवार सुबह उसकी हत्या कर शव को लटका दिया गया। इसके बाद घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। संजय मिश्रा अभी जम्मू-कश्मीर के सौफीयाना में सीआरपीएफ की 14 बटालियन में पदस्थापित हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.