Move to Jagran APP

मधुबनी के बसैठ बाजार में डकैती करने पहुंचे अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली

अपराधियों की फायरिंग की आवाज सुन पुलिस ने भी हवा में चलाई गोलियां। पुलिस की फायरिंग व लोगों को जुटता देख भागे अपराधी डकैती का प्रयास विफल। घटना से इलाके में सनसनी अपराधियों को दबोचने में जुटी पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 12:34 PM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 12:34 PM (IST)
मधुबनी के बसैठ बाजार में डकैती करने पहुंचे अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली
घटना के बाद से बसैठ बाजार में सनसनी फैल गई है। फोटो : जागरण

मधुबनी, जांस। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बसैठ बाजार में रविवार की रात स्वर्ण व्यवसायी के घर डकैती का प्रयास विफल रहा। अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग भी की जिसमें से एक गोली स्वर्ण व्यवसायी के पैर में लगी। गोली चलने की आवाज सुन पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की जिसके बाद अपराधी फरार हो गए। पुलिस अपराधियों की खोज में जुटी हुई है। इधर, इस घटना से बसैठ बाजार में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार स्वर्ण व्यवसायी हरिगोपाल साह के घर पर पहुंचकर हथियार से लैस अपराधियों ने डकैती का प्रयास किया। 

loksabha election banner

पहले से घात लगाए थे बदमाश

घटना के संबंध में स्वर्ण व्यवसायी श्री साह ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे वे बसैठ चौक स्थित अपनी ज्वेलरी की दुकान बंदकर अपने आवास वापस लौट रहे थे। तीन अपराधी पहले से उनके घर के गेट के पास घात लगाए बैठे थे। उनके पहुंचते ही अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को पिस्टल दिखाकर कब्जे में ले लिया और गेट खुलवाने को कहा। स्वर्ण व्यवसायी ने अपराधियों की मंशा भांप विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी। एक गोली स्वर्ण व्यवसायी के पैर में लगी और वे जख्मी हो गए। लेकिन, व्यवसायी ने हिम्मत नहीं हारी और चिल्लाना शुरू कर दिया। इधर, गोली चलने की आवाज सुन बगल में ही स्थित बसैठ चौकी की पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की। फायरिंग की आवाज और आसपास के लोगों को जुटता देख अपराधी स्वर्ण व्यवसायी को छोड़ उत्तर दिशा की ओर भाग निकले। स्वर्ण व्यवसायी के अनुसार तीनों अपराधियों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था और तीनों के हाथों में पिस्तौल थी।

पुलिस ने एक खोखा बरामद किया

घटना की सूचना मिलते ही बेनीपट्टी डीएसपी अरुण कुमार व थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह फौरन घटना स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। घायल स्वर्ण व्यवसायी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। बसैठ कैंप के पुलिस ने भी दो-तीन राउंड हवाई फायरिंग की। बकौल डीएसपी पुलिस की सक्रियता व सजकता एवं त्वरित कार्रवाई के कारण अपराधकर्मी डकैती की घटना को अंजाम देने में विफल रहे। कहा कि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। जल्द ही इस कांड का पर्दाफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.