Move to Jagran APP

मासूम से दरिदगी पर दूसरे दिन भी बवाल, एनएच पर आगजनी, ट्रेन रोकी, लाठी चार्ज

मुजफ्फरपुर अहियापुर में शनिवार को नौ साल की मासूम की हत्या को लेकर दूसरे दिन भी लोगों ने बवाल काटा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 01:41 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 01:41 AM (IST)
मासूम से दरिदगी पर दूसरे दिन भी बवाल, एनएच पर आगजनी, ट्रेन रोकी, लाठी चार्ज
मासूम से दरिदगी पर दूसरे दिन भी बवाल, एनएच पर आगजनी, ट्रेन रोकी, लाठी चार्ज

मुजफ्फरपुर : अहियापुर में शनिवार को नौ साल की मासूम की हत्या को लेकर दूसरे दिन भी लोगों ने बवाल काटा। नाराज लोग रविवार को बच्ची की लाश के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 स्थित चांदनी चौक से आगे हाउसिंग बोर्ड के पास पहुंच गए। आगजनी कर सड़क जाम कर दी। ट्रेन रोकने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर भीड़ को नियंत्रित किया। जाम से एनएच पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। नाराज लोग पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मुआवजे की मांग को लेकर नारेबाजी कर रहे थे। स्थानीय थाने की पुलिस ने शुरू से ही जाम समाप्त कराने की कोशिश की। लेकिन, आक्रोशित वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

loksabha election banner

इस बीच सिटी एसपी पीके मंडल, एसडीओ पश्चिमी और पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व बड़ी संख्या में पुलिस के जवान जाम स्थल पर पहुंचे। अधिकारी उन्हें समझा रहे थे। इतने में भीड़ में शामिल उपद्रवी तत्वों ने रेलवे ट्रैक को निशाना करते हुए रेलमार्ग को बाधित करने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने उनपर लाठी चार्ज किया। इसके बाद स्थिति नियंत्रित हुई। करीब तीन घंटे तक एनएच पर जाम रहने से वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों के सड़क से हटने के बाद पुलिस ने आवागमन सुचारु कराया। एएसपी ने बताया कि उपद्रवी तत्नों को शांत करने के लिए हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार के लोगों को दिया आश्वासन

आंदोलनकारी और दरिदगी की शिकार मासूम के स्वजनों से सिटी एसपी ने बात की। इस दौरान सभी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मुआवजे की मांग की। मौके पर मौजूद एसडीओ ने मुआवजा मिलने के सरकारी प्रावधान से लोगों को अवगत कराया। वहीं सिटी एसपी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उससे लोगों को अवगत कराया जाएगा। इसके बाद बच्ची के स्वजन व अन्य लोग शांत हुए। ये है घटनाक्रम

अहियापुर पुलिस को कोल्हुआ ब्रह्मस्थान के पास से शनिवार को बोरे में बंद नौ साल की बच्ची की लाश मिली थी। कुछ घंटों में ही बच्ची की पहचान हुई और स्वजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ पुलिस को आवेदन दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को लाश सौंप दी। इसके बाद रात में और रविवार की सुबह लोगों ने सड़क जाम कर आक्रोश का इजहार किया। लोग न्याय की मांग पर अड़े हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.