Move to Jagran APP

Darbhanga Coronavirus Update: कोरोना संक्रमित सात लोगों की मौत, एक दिन में 152 स्वस्थ होकर घर लौटे

Darbhanga Coronavirus News Update डीएमसीएच के कोरोना वार्ड में पांच व निजी नर्सिंग होम में दो की गई जान 65 नए मरीज मिले। मरनेवालों में दरभंगा के पांच और समस्तीपुर व मधुबनी के एक - एक मरीज शामिल ।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 08:57 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 08:57 PM (IST)
Darbhanga Coronavirus Update: कोरोना संक्रमित सात लोगों की मौत, एक दिन में 152 स्वस्थ होकर घर लौटे
दरभंगा में कोरोना संक्रमित सात लोगों की मौत।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। कोरोना का कहर लगातार जारी है। दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पांच और निजी नर्सिंग होम में दो मरीजों की मौत शुक्रवार की देर शाम तक हो गई। इनमें दरभंगा के पांच, समस्तीपुर तथा मधुबनी के एक-एक शामिल हैं। जिले के विभिन्न केंद्रों पर हुई जांच के दौरान कोरोना के 72 नए मरीज मिले हैं। इस तरह अबतक जिले में कुल 8829 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। जिले में आज 152 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से घर के लिए विदा हो गए। अब स्वस्थ लोगों की संख्या बढ़कर 7827 हो गई है। जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 934 है। इसमें डीएमसीएच में एक्टिव केस की संख्या 114 है। जिले के विभिन्न प्रखंडों में 815 मरीज होम आइसोलेशन में है। सिविल सर्जन संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि इधर जांच में लगातार पॉजिटिव मामलों में कमी आ रही है। समय से लोगों को बीमारी का पता चल रहा है। अस्पताल और होम आइसोलेशन में भी मरीजों की संख्या घट रही है। लोग लक्षण के आधार पर जांच और टीकाकरण जरूर कराएं। कोरोना से बचाव के लिए टीका लें और मास्क का उपयोग करें।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.