Move to Jagran APP

Bollywood Drug Case Latest News : बिहार में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा, जानिए मामला

Bollywood Drug Case Latest News बिहार के मुजफ्फरपुर के कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने ड्रग्स मामले में दीपिका सारा व दीया सहित आठ बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तिथि निर्धारित की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 07:35 AM (IST)
Bollywood Drug Case Latest News : बिहार में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा, जानिए मामला
ड्रग्स मामले में इनलोगों के नाम सामने आने के बाद यह परिवाद दर्ज कराया है।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bollywood Drug Case Latest News : मुंबई (Mumbai) के एक होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स (Drugs) लेने के आरोप में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सहित आठ के विरुद्ध अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पश्चिमी  के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा (Sudhir Kumar Ojha) ने दाखिल किया है। अन्य आरोपितों में दीपिका के मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) , दीया मिर्जा (Dia Mitza) , सारा अली खान (Sara ali Khan) , जया शाह, श्रुति मोदी व फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को आरोपित बनाया है। कोर्ट ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है। इसके लिए 29 सितंबर को तारीख मुकर्रर की है। 

loksabha election banner

 

परिवाद में यह कहा

परिवाद में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि वे अपने घर पर टीवी चैनल देख  रहे थे। समाचार चैनलों पर यह प्रसारित किया जा रहा था कि आरोपित गण ड्रग्स सेवन व धंधा करते हैं । मुंबई के एक रैस्टोरेंट में 28 अक्तूबर 2017 को पार्टी  के दौरान ड्रग्स का सेवन व विदेश से मंगाकर लेनदेन किया। आरोपित अनुराग कश्यप पर आरोप है कि एक अभिनेत्री का यौन शोषण किया। वे व देश के आमलोग आरोपितों  को अच्छा कलाकार मानते हैं । आरोपितों के घटिया हरकत से पूरे देश के मान-सम्मान को ठेस पहुंचा। आरोपित गण विदेशी ताकतों से मिलकर देश को कमजोर व ड्रग्स के धंधा से देश को कमजोर करने का कार्य किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.