Move to Jagran APP

मध्यप्रदेश में फंसे युवक के ट्वीट का सीएम नीतीश कुमार के मंत्री संजय झा ने लिया संज्ञान

बुजुर्ग का हाल जानने पूर्वी चंपारण के महमदी गांव पहुंची टीम। दरभंगा के एक मरीज को अस्पताल में किया गया शिफ्ट। मंत्री ने दरभंगा डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम से बात की। डीएम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेजा। पूरे मकान का सैनिटाइजेशन कराया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 08:49 AM (IST)
मध्यप्रदेश में फंसे युवक के ट्वीट का सीएम नीतीश कुमार के मंत्री संजय झा ने लिया संज्ञान
मंत्री संजय झा तमाम सूबे में कोविड-19 से बचाव के अभियान की लगातार समीक्षा कर रहे हैं।

दरभंगा, [संजय कुमार उपाध्याय]। मुख्यमंत्री जी! मेरे माता पिता अकेले गांव में रह रहे हैं। उन्होंने 20 अप्रैल को टीका लिया। इसके बाद उनको बुखार 102 रह रहा है। खांसी भी है। वहां कोई डॉक्टर नहीं है। मैं मध्यप्रदेश में नौकरी करता हूं। कुछ हेल्प करें। पिता बुजुर्ग हैं। उक्त पंक्तियां उस ट््वीट के अंश हैं, जिसे पूर्वी चंपारण के पताही थाने के महमदी निवासी संजीव झा ने सूबे के मुख्यमंत्री और जल संसाधन सह सूचना व जनसंपर्क विभाग के मंत्री संजय झा को किया। मंत्री संजय झा ने पूर्वी चंपारण के डीएम से बात की। संजीव को जवाब देते हुए लिखा- डीएम से बात की है। टीम गांव निकल चुकी है। यदि आप किसी का मोबाइल नंबर दें तो आपके माता-पिता से संपर्क करने में सुविधा होगी। कोरोना टीकाकरण के बाद कुछ लोगों को सात दिनों तक बुखार रहता है। कृपया घबराएं नहीं। आपके पिताजी से मिलने पताही के बीडीओ और प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी पहुंचे थे। आपके पिताजी ठीक हैं। चिंता न करें। 

prime article banner

मंत्री संजय झा तमाम सूबे में कोविड-19 से बचाव के अभियान की लगातार समीक्षा कर रहे हैं। ट््िवटर पर भी नजर रख रहे हैं। लोगों की मदद कर रहे हैं। दरभंगा शहर में भी होम आइसोलेशन में एक मरीज की हालत बिगड़ी तो मंत्री आगे आए। सुलभ इंटरनेशनल के मीडिया सलाहकार मदन झा ने मंत्री को ट््वीट किया कि एक मरीज की हालत खराब होती जा रही है। वे होम आइसोलेशन में हैं। मरीज और तीमारदार का नंबर दिया। मंत्री ने दरभंगा डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम से बात की। डीएम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेजा। पूरे मकान का सैनिटाइजेशन कराया। मरीज को अस्पताल में शिफ्ट किया गया। मंत्री को ट््वीट कर मरीज तक सुविधा पहुंचाने की बात करनेवाले लोगों ने बधाई दी है। उम्मीद जाहिर की है कि आगे भी पीड़ितों तक इसी तरह से मदद पहुंचती रहेगी। इससे लोगाें का भरोसा बढ़ता है।

 यह भी पढ़ें : ऐसा बेटा होने से तो..., मुजफ्फरपुर के युवक ने पहले पिता के इलाज और फिर अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

यह भी पढ़ें : PM Narendra Modi की मुजफ्फरपुर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा से लोगों में हर्ष

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर के प्राइवेट अस्पतालों की चांदी, भर्ती @50 हजार, बेड चार्ज @10 हजार रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.