This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मुजफ्फरपुर : आरडीएस कॉलेज के समीप निगम के खुले नाले में गिरने से बच्ची की मौत, नारेबाजी

Muzaffarpur News काजीमोहमदपुर थाना क्षेत्र के आरडीएस कॉलेज के समीप बुधवार की सुबह निगम के खुले नाले में गिरने से पांच वर्षीया बच्ची की मौत हो गई। उसकी पहचान वहीं के कृष्णा पासवान की बेटी दीपा कुमारी के रूप में हुई।

Murari KumarWed, 19 May 2021 07:57 PM (IST)
मुजफ्फरपुर : आरडीएस कॉलेज के समीप निगम के खुले नाले में गिरने से बच्ची की मौत, नारेबाजी

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। काजीमोहमदपुर थाना क्षेत्र के आरडीएस कॉलेज के समीप बुधवार की सुबह निगम के खुले नाले में गिरने से पांच वर्षीया बच्ची की मौत हो गई। उसकी पहचान वहीं के कृष्णा पासवान की बेटी दीपा कुमारी के रूप में हुई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। स्वजनों में कोहराम मच गया। शव के पास विलाप करती मां कई बार अचेत हो गई। आक्रोशित लोगों ने निगम की लापरवाही के विरुद्ध नारेबाजी की।

बताया गया कि सुबह में दीपा की मां घर का काम कर रही थी। इस दौरान वह नाले में जा गिरी। स्वजनों को पता नहीं चल सका। जब उसकी मां खाना खिलाने के लिए खोजना शुरू की तो घर में नहीं मिली। स्वजन परेशान हो गए। इस बीच उनकी नजर नाले पर पड़ी। जिसमें वह गिरी पड़ी थी। आनन-फानन में स्वजनों ने उसे नाले से निकाला, मगर वह दम तोड़ चुकी थी। सूचना पर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने की कवायद शुरू की, मगर स्वजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। वार्ड पार्षद पति जिवेश कुमार ने बताया कि निगम के अधिकारी को कई बार नाला ढकने को लेकर कहा गया। बोर्ड की बैठक में भी इसे उठाया गया। कोई सुनवाई नहीं हुई। स्वजनों ने निगम प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया गया। कहा कि नाला नहीं ढके जाने से बच्ची की मौत हुई है।  

Edited By: Murari Kumar

मुजफ्फरपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!