Move to Jagran APP

मवेशी व प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो और ट्रक जब्त, लोगों ने चालक के साथ किया ऐसा बर्ताव

ऑटो चालक फरार ट्रक चालक को पकड़कर लोगों ने की पिटाई प्राथमिकी दर्ज। सूचना पर एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने भगवानपुर के समीप से पकड़कर पुलिस को दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 09:52 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 09:52 AM (IST)
मवेशी व प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो और ट्रक जब्त, लोगों ने चालक के साथ किया ऐसा बर्ताव
मवेशी व प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो और ट्रक जब्त, लोगों ने चालक के साथ किया ऐसा बर्ताव

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौक के समीप मवेशी व प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो व ट्रक को एक संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा पकड़ा गया। हालांकि मौके से ऑटो चालक भाग निकला, लेकिन ट्रक का चालक पकड़ा गया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। इस दौरान ट्रक पर सवार अन्य दो लोग भी भाग निकले। लोगों ने ट्रक और ऑटो में तोडफ़ोड़ की। नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया। इसके कारण कुछ समय के लिए आवागमन बाधित हो गया। सदर पुलिस व क्यूआरटी की टीम ने पहुंचकर लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। ट्रक और ऑटो को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस पर अनियमितता का आरोप

बताया गया की रेवा रोड की ओर से एक ऑटो पर प्रतिबंधित मांस लाया जा रहा था। इसकी जानकारी उक्त संगठन के कार्यकर्ताओं को लगी। इसके बाद वे लोग भगवानपुर चौक के समीप से ऑटो को पकड़ा, लेकिन चालक भाग निकला। इसी बीच मवेशी लदे एक ट्रक को भी पकड़कर चालक की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस का कहना है कि ट्रक पर 19 मवेशी था। सभी को गोशाला भेज दिया गया है। सूचना के बाद पशुपालन विभाग की टीम ने प्रतिबंधित मांस का सैंपल जांच के लिए एकत्र की। पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि छपरा के रउजा मेला से मवेशी लेकर दरभंगा जा रहा था। ट्रक चालक की पहचान सोनपुर पहलेजा घाट के सुनील राय के रूप में हुई है। उधर, लोगों ने आरोप लगाया कि सुबह में मवेशी लदे ट्रक को गश्ती पुलिस द्वारा रोककर जेब गर्म किया जाता है। इसके बाद उसे आगे जाने दिया जाता है। पूर्व में भी इस तरह की शिकायत वरीय अधिकारियों के पास पहुंच चुकी है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि प्रतिबंधित मांस लदे ऑटो व मवेशी लदे ट्रक को लोगों द्वारा पकड़ा गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच के साथ कार्रवाई की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.