Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: हथौड़ी में दिनदहाड़े गोली मारकर व्यवसायी की हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

Muzaffarpur Crime News जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के नरमा लक्ष्मी चौक पर हुई घटना। बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम आसपास के लोगों को भी नहीं लगी भनक। थानाध्यक्ष समेत डीएसपी पूर्वी ने की मामले की छानबीन नहीं मिला कोई सुराग।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 08:40 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 08:40 PM (IST)
Muzaffarpur News: हथौड़ी में दिनदहाड़े गोली मारकर व्यवसायी की हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
हथौड़ी में दिनदहाड़े गोली मारकर व्यवसायी की हत्या

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। हथौड़ी थाना क्षेत्र के नरमा लक्ष्मी चौक पर दिनदहाड़े दो अपराधियों ने दुकान में घुस गोली मारकर व्यवसायी की हत्या कर  दी। गोली मारकर बदमाश आराम से बाइक स्टार्ट कर हथौड़ी की तरफ भाग निकले। चौक पर किसी भी व्यक्ति को भनक तक नहीं लगी। पांच मिनट बाद दुकान का कर्मचारी शोर मचाते बाहर निकला, तब लोगों को घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलते ही हथौड़ी थानाध्यक्ष विनोद दास घटनास्थल पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। भागने की दिशा में डेढ़ किमी पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। घटनास्थल पर डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने पहुंच कर जांच की। शव पहुंचने पर किसी तरह की अनहोनी के मद्देनजर क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार सहित कई थाने की पुलिस देर शाम तक घटनास्थल पर मौजूद थी।

loksabha election banner

बताया गया कि गुरुवार की दोपहर साढ़े बारह बजे नरमा लक्ष्मी चौक स्थित ओम वी मार्ट में दो बाइक सवार अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे। उसने जिंस पैंट की मांग की। दुकानदार सुधीर सहनी (22) ने कर्मचारी मुकुंद कुमार को दिखाने के लिए कहा। मुकुंद जिंस निकालने लगा, तभी काउंटर पर बैठे सुधीर के सीने में एक गोली मार बदमाश निकल गए। कर्मचारी ने दुकान से निकल शोर मचाया, तबतक अपराधी फरार हो गए। बाहर अन्य दुकानदार एवं चौक पर मौजूद लोगों को भनक भी नहीं लगी। बाहर लोगों को लगा कि कोई ग्राहक है। आनन फानन में स्वजन उसे एसकेएमसीएच ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 सूचना पर हथौड़ी थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जानकारी ली। वहीं, कई थाने की पुलिस सहित क्यूआरटी के साथ डीएसपी पूर्वी ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी। वहीं घटनास्थल पर हथौड़ी थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इधर, देर शाम शव पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया। सभी की जुबान पर एक आवाज थी कि आखिर सुधीर की हत्या क्यों हुई। लक्ष्मी चौक पर सुधीर के पिता जंगली सहनी ने जमीन खरीद मकान बनाया था। उसी के निचले तल पर दुकान खोल रखी थी। वहीं, ऊपरी तल पर सपरिवार रहता था। जंगली सहनी हथौड़ी थाना के ही डीहजीवर निवासी हैं। डीहजीवर में भी उनका मकान है। घटना के समय जंगली सहनी लक्ष्मी चौक अवस्थित मकान में कार्य करवा रहे थे। समाचार लिखे जाने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं हुआ है। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.