Move to Jagran APP

शिवहर में रायफल की गोली से व्यवसायी जख्मी, कैसे हुई घटना

सोमवार की सुबह लाइसेंसी रायफल से लगी गोली से हार्डवेयर व्यवसायी सह पूर्व वार्ड सदस्य राणा रणजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह (45) जख्मी हो गए। पड़ोसियों व स्वजनों द्वारा जख्मी को आनन-फानन में इलाज के लिए सीतामढ़ी पहुंचाया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 12:08 PM (IST)
शिवहर में रायफल की गोली से व्यवसायी जख्मी, कैसे हुई घटना
आत्महत्या का प्रयास या रायफल साफ करने के दौरान हादसा, पुलिस कर रही जांच। Photo-Jagran

शिवहर, जासं। जिले के पुरनहिया थाने के कटैया गांव में सोमवार की सुबह लाइसेंसी रायफल से लगी गोली से हार्डवेयर व्यवसायी सह पूर्व वार्ड सदस्य राणा रणजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह (45) जख्मी हो गए। पड़ोसियों व स्वजनों द्वारा जख्मी को आनन-फानन में इलाज के लिए सीतामढ़ी पहुंचाया। सीतामढ़ी शहर के रिंग बांध स्थित नंदीपत मेमोरियल अस्पताल में जख्मी का इलाज जारी है। चिकित्सक डॉ. वरुण कुमार ने जख्मी की स्थिति गंभीर होने की बात कही है। कहा हैं कि फिलहाल इलाज जारी है। इधर, घटना को लेकर सवाल उठ रहे है। लाइसेंसी रायफल से आत्महत्या के लिए खुद गोली मारने की भी चर्चा है। हालांकि स्वजनों का कहना हैं कि लाइसेंसी रायफल साफ करने के दौरान अचानक चली गोली व्यवसायी के सिर के पास लग गई। जिससे वह जख्मी हो गए। हालांकि, पुलिस दोनों बिंदू पर मामले की जांच कर रही है। इधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुरनहिया थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता ने मामले की जांच की। साथ ही व्यवसायी की लाइसेंसी रायफल जब्त कर ली है। थानाध्यक्ष ने बताया कि रायफल में कट्टे की गोली का फंसा हुआ खोखा मिला है। उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया हैं कि कटैया निवासी स्व. दिनेश सिंह के पुत्र राणा रणजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह की कटैया चौक पर हार्डवेयर की दुकान है। वह पूर्व में कटैया से वार्ड सदस्य भी रह चुके है। उन्होंने प्रशासन से रायफल का लाइसेंस भी ले रखा है। सोमवार की सुबह तकरीबन आठ बजे अचानक गोली की आवाज से इलाका गूंज गया। स्वजन और पड़ोसियों ने पाया कि पप्पू सिंह गिरे हुए है और उनके सिर से खून निकल रहा है। इसके बाद स्वजनों ने पड़ोसियों के सहयोग से बगैर पल गंवाए इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर के लैप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. वरूण कुमारके नंदीपत मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस छानबीन में जुट गई है। गोली चलने की आवाज से अफरा तफरी मच गई हालांकि परिजन एवं उनके पड़ोसियों ने इलाज के लिए सीतामढ़ी पहुंचाया जहां इलाज किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.