Move to Jagran APP

चचेरी बहन से शादी का करना चाहता था भाई, मना करने पर किया यह काम, मुजफ्फरपुर में हैरान करने वाली घटना

मुजफ्फरपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक भाई ने अपनी चचेरी बहन की चाहत में दीवानगी की सारी सीमाएं पार कर गया। दुष्कर्म के आरोप में भेजा गया जेल। पीडि़ता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:35 PM (IST)
चचेरी बहन से शादी का करना चाहता था भाई, मना करने पर किया यह काम, मुजफ्फरपुर में हैरान करने वाली घटना
मुजफ्फरपुर में चचेरी बहन से भाई ने क‍िया दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। चचेरी बहन से एक भाई ने दुष्कर्म किया। बोचहां थाना क्षेत्र में दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपित चचेरे भाई को पूछताछ के बाद मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ में आरोपित की पहचान बोचहां इलाके के गुडडू कुमार के रूप में हुई है। बता दें कि सोमवार को महिला थाने में किशोरी का बयान दर्ज किया गया था। इसके बाद मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने इसकी जांच शुरू की थी।

loksabha election banner

पीडि़ता ने पुलिस को बताया था कि आरोपित चचेरे भाई ने अगवा कर उससे दुष्कर्म किया। कहा कि आरोपित उससे जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। ऐसा नहीं करने पर उसने कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया। महिला थाने की पुलिस ने किशोरी की सोमवार को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई थी। इसके बाद मंगलवार को कोर्ट में उसका 164 का बयान दर्ज कराया गया। बयान की कापी सील बंद है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपित को जेल भेज दिया गया है। कोर्ट के आदेश के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पंचायती करने वालों पर कसी जाएगी नकेल 

दूसरी ओर घटना के बाद मामला दबाने व पंचायती कर रफा-दफा करने वाले लोगों पर भी पुलिस की तरफ से नकेल कसी जाएगी। इसके लिए मंगलवार को बोचहां व महिला थाने की पुलिस ने गांव में पहुंचकर कई लोगों से पूछताछ की। इसमें कई लोगों के नाम सामने आए हैं। इसके आधार पर सत्यापन कर उन सभी पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.