Move to Jagran APP

दरभंगा डीएम के चालक का भाई भी निजामुुद्दीन जाने वालों में, जानें इसकी जानकारी मिलने के बाद क्या हुआ

चालक का भाई गया था निजामुद्दीन। चालक आइसोलेशन वार्ड में भर्ती। रिपोर्ट आने तक के लिए बदली गई एस्कॉर्ट पार्टी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 09:00 AM (IST)
दरभंगा डीएम के चालक का भाई भी निजामुुद्दीन जाने वालों में, जानें इसकी जानकारी मिलने के बाद क्या हुआ
दरभंगा डीएम के चालक का भाई भी निजामुुद्दीन जाने वालों में, जानें इसकी जानकारी मिलने के बाद क्या हुआ

दरभंगा, जेएनएन। जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन की एस्कॉर्ट पार्टी बदल दी गई। क्योंकि, चालक के भाई के निजामुुद्दीन से लौटने की सूचना के बाद को उसे डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। साथ ही चार सिपाहियों को भी अलग कर दिया गया है। चालक की जांच रिपोर्ट आने तक दूसरी एस्कॉट पार्टी की तैनाती की गई है। जांच रिपोर्ट अगर पॉजीटिव आती है तो चारों सिपाहियों को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जाएगा।गौरतलब है कि दूरसंचार विभाग की ओर से जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई गई 191 लोगों की सूची में ड्राइवर के भाई का भी नाम है। जांच में पता चला कि वह भी निजामुद्दीन गया था। उसके घर में 12 सदस्य है। 

loksabha election banner

दरभंगा शहर के चार वार्डों में संपूर्ण लॉकडाउन

निजामुद्दीन मरकज से लौटे एक शख्स की पहचान हुई है। उसे डीएमसीएच में भर्ती किया गया है। जांच रिपोर्ट मिलने तक शहर को जोडऩे वाले वार्ड 20, 21, 22 और 24 को संपूर्ण लॉकडाउन किया गया है। सभी वार्डों में स्प्रे व ब्लीचिंग की जा रही है। कोरोना वायरस के एहतियातन प्रशासन ने सभी को अपने-अपने घरों में रहने को कहा गया है। अनिवार्य सेवाओं की आपूर्ति के लिए प्रशासनिक मदद देनी की बात कही गई है। 

 उक्त चारों वार्ड के पार्षदों ने मुहल्लावासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना एक महामारी है। इससे सबों को मिलकर निपटना है। प्रशासन और चिकित्सकों को पूरी मदद देनी है। खुद और परिवार एवं समाज की सुरक्षा सुनिश्चित करनी है। यह तभी संभव है जब सभी मुहल्लावासी अपने-अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का लान करेंगे। जरूरत पड़ी तो पार्षदों की मदद से खाने-पीने सहित अन्य अनिवार्य सेवा मुहैया करवाया जाएगा। इसके लिए निगम और प्रशासन से मदद ली जाएगी। वार्ड 21 की पार्षद मधुबाला सिन्हा, 24 के शिवगतुल्लाह खां, 22 की संजुला देवी, 20 की बेला देवी उक्त सभी वार्ड के निवासियों से इसकी अपील की है।

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.