Move to Jagran APP

बिहार: संदिग्‍ध हालत में मिले पांच बच्‍चों के शव, पुलिस बोली- डूबने से हुई मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में पांच बच्‍चों की हत्‍या कर शव गड्ढ़े में फेंक दिए गए। परिजनों ने उनकी हत्‍या की आशंका जताई, जबकि प्रशासन के अनुसार मौत डूबने से हुई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 10:49 PM (IST)
बिहार: संदिग्‍ध हालत में मिले पांच बच्‍चों के शव, पुलिस बोली- डूबने से हुई मौत
बिहार: संदिग्‍ध हालत में मिले पांच बच्‍चों के शव, पुलिस बोली- डूबने से हुई मौत

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बैद्यनाथपुर पंचायत के बड़ा खुर्शेदा गांव से रक्षाबंधन के दिन सोमवार को एकसाथ पांच बच्चे लापता हो गए। बच्चों के शव मंगलवार देर शाम भटहंडी में पानी भरे गहरे गड्ढे से बरामद किए गए। परिजनों ने उन्‍हें हत्या के बाद तेजाब से जलाकर पानी में फेंक दिए जाने की आशंका जताई, जबकि पुलिस-प्रशासन ने बताया कि उनकी डूबने से मौत हुई है।

loksabha election banner

इस बीच बच्चों की हत्या को लेकर बुधवार को ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। प्रशासन ने समझा-बुझाकर भीड़ को शांत किया।

जानकारी के अनुसार सोमवार को बड़ा खुर्शेदा निवासी रंजीत राय का 14 वर्षीय पुत्र राज कुमार, पारस राय का 15 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार, विजय राय का सात वर्षीय पुत्र अमित कुमार उर्फ मिशिरजी, स्व. जगन महतो का 15 वर्षीय पुत्र उदय कुमार तथा शिवपूजन राय का 11 वर्षीय पुत्र करण कुमार महावीरी झंडा मेला देखने गए थे। उसके बाद वे घर नहीं लौटे।

परिजन उनकी खोज कर रहे थे कि मंगलवार को भटहंडी स्थित निर्माणाधीन हाजीपुर- सुगौली रेल लाइन के बगल में स्थित पानी भरे गड्ढे में बच्चों के शव उपलाते दिखाई पड़े। देखते-देखते ही यह सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। सैकड़ों की संख्या में लोग वहां जमा हो गए। बुधवार की सुबह तक सभी शवों को निकाला जा चुका था।

शवों पर जख्मों के निशान मिले हैं। बच्चों के नाक और मुंह से खून रिसता पाया गया है। शवों की हालत देखकर आशंका जताई गई कि हत्‍या के बाद उन्‍हें तेजाब (एसिड) से जलाकर पानी में फेंक दिया गया होगा। हालांकि, पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर प्रशासन ने बताया कि बच्‍चों की मौत डूबने से हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.