This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मधुबनी में प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष के पुत्र की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में रात करीब नौ बजे अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। पैसे के लेनदेन में की गई हत्या पांच लोगों की संलिप्तता आ रही सामने।

Murari KumarFri, 12 Jun 2020 07:06 AM (IST)
मधुबनी में प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष के पुत्र की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

मधुबनी, जेएनएन। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के लोरिका गांव के निकट अपराधियों ने मधवापुर प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष ( Block Congress president ) शिवचंद्र झा के पुत्र सुशांत कुमार झा उर्फ बिट्टू झा (35) की गोली मारकर हत्या कर दी ( Shot dead ) । बाबा चौक के समीप गुरुवार रात करीब नौ बजे घटना को अंजाम दिया गया है। सुशांत को सीने में नजदीक से दो गोलियां मारी गई हैं। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक व थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। आसपास के क्षेत्र में वाहनों की जांच शुरू कर दी गई है।

पहले की मारपीट, फ‍िर मार दी गोली

 बताया जा रहा कि साहरघाट थाने के डुमरा गांव निवासी सुशांत मोटरसाइकिल से रात करीब नौ बजे बाबा चौक पर गया था। यहां पांच से सात की संख्या में लोरिका गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद गोली मार दी। शोर सुनकर बड़ा भाई प्रशांत झा भी वहां पहुंचे। मगर, तब तक घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। प्रशांत ने इसमें से कुछ अपराधियों की शिनाख्त की है।

 ग्रामीण चिकित्सक ने सुशांत को मृत घोषित कर दिया। प्रशांत ने भी भाई की मौत की बात कही। दिल्ली से शिवचंद्र झा ने मोबाइल पर बताया कि वे राजनीतिक दल से जुड़े हैं। परिवार से वाद-विवाद चल रहा था। इसी में उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। वहीं पुलिस ने पुष्टि के लिए सुशांत के शरीर को सदर अस्पताल भेजा। यहां भी चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 इस बारे में एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने कहा कि पैसे के लेनदेन में घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना में पांच लोगों की संलिप्तता सामने आई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मुजफ्फरपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!